scorecardresearch
 

Ameesha Patel पर धोखाधड़ी का आरोप, बीच में इवेंट छोड़ निकलीं, एक्ट्रेस की सफाई- मेरी जान को खतरा था

बॉलीवुड डीवा अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है. मामले को तूल पकड़ता देख अमीषा ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपनी सफाई दी है. अमीषा पटेल ने ट्वीट कर अपनी जान को खतरा बताया. एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा, क्या है इसकी सच्चाई जानें.

X
अमीषा पटेल अमीषा पटेल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कानूनी पचड़े में फंसीं अमीषा पटेल
  • पूरी फीस लेकर क्यों बीच में छोड़ा इवेंट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर विवादों में आ गई हैं. अमीषा का ये मामला उनके एक इवेंट से जुड़ा हुआ है. जहां इवेंट ऑर्गेनाइजर ने एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. वहीं अमीषा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना पक्ष रखा, बताया क्यों अपनी जान का खतरा देख वो इवेंट बीच में छोड़कर आ गई थीं.

अमीषा पटेल के खिलाफ सोशल वर्कर ने धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. जिसके अनुसार, अमीषा ने शो के लिए भारी भरकम फीस ली लेकिन इसके बदले उन्होंने बहुत थोड़ी सी परफॉर्मेंस दी. इसके बाद अमीषा ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर पूरी बात सामने रखी. अमीषा पटेल को 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा में इवेंट अटेंड करना था, जहां उनकी परफॉर्मेंस थी. परफॉर्मेंस के कुछ घंटों बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर अपनी जान को खतरा बताया.

Dangal के Box Office Collection को टक्कर देगी KGF 2? बनेगी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म

अमीषा ने अपनी सफाई में क्या कहा?
एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा- मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में 23 अप्रैल को Navchandi महोत्सव 2022 अटेंड किया था. स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और मिस्टर अरविंद पांडे ने हमें बेहद बुरी तरह ऑर्गेनाइज किया.  मुझे अपनी जान का खतरा दिखा लेकिन मैं लोकल पुलिस का धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने मेरा ध्यान रखा. अमीषा का स्टेटमेंट भी सामने आया जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि वो इवेंट में कभी भी परफॉर्म नहीं करने वाली थी. उन्हें सिर्फ अपीयरेंस देनी थी. वो वादा उन्होंने पूरा किया है. अमीषा ने बताया वहां उनके साथ बुरा बिहेव किया गया जो उन्हें बर्दाश्त नहीं था. एक्ट्रेस ने पुलिस का उनकी मदद के लिए आभार जताया.

एक हाथ में बेटी को गोद लेने पर ट्रोल हुईं देबीना बनर्जी, यूजर्स बोले- बेबी है खिलौना नहीं है

क्या है अमीषा के विवाद का सच?
इस विवाद पर मोघाट पुलिस थाने के इंचार्ज ईश्वर सिंह चौहान का बयान सामने आया है. टाइम्स नाउ से बातचीत में उन्होंने कहा- मैं उस दिन वहां मौजूद था. वहां लोगों की भारी भीड़ थी, किसी में डिसेंसी नहीं थी. एक्ट्रेस रात को 9.30 बजे स्टेज पर पहुंची थीं. ऑडियंस का अभिवादन किया. अमीषा को वहां 1 घंटे परफॉर्म करना था लेकिन बस 3 मिनट की परफॉर्मेंस के बाद वो इंदौर निकल गई थीं. अब मामले की सच्चाई क्या है वो बहुत जल्द पुलिस जांच में सामने आ ही जाएगा. वैसे ये पहली बार नहीं जब अमीषा लीगल केस मे फंसीं हो. 2019 में भी उनपर फ्रॉड का केस हो चुका है. वर्कफ्रंट पर अमीषा गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल संग नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें