scorecardresearch
 

शादी की 10वीं सालगिरह पर अल्लू अर्जुन ने पत्नी संग किया ताज महल का दीदार, शेयर की फोटो

अल्लू ने पत्नी स्नेहा के साथ दो तस्वीरें साझा की है. जहां एक फोटो उनकी लेटेस्ट फोटो है तो वहीं दूसरी फोटो उनकी शादी की है. दोनों ही तस्वीर शानदार है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए अल्लू ने लिखा- 'हैप्पी 10th एन‍िवर्सरी हम दोनों को क्यूटी. दस साल का शानदार सफर'.

X
अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ  अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की शादी को 10 साल हो गए हैं. इस बेहद खास मौके पर एक्टर ने पत्नी स्नेहा रेड्डी संग अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें दोनों आगरा के ताजमहल के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. सफेद संगमरमर से बने ताजमहल के सामने व्हाइट आउटफ‍िट में कपल की यह फोटो लाजवाब है. फैंस ने उन्हें उनकी शादी के 10वीं वेड‍िंग एन‍िवर्सरी पर ढेर सारी बधाईयां दी है. 

अल्लू ने पत्नी स्नेहा के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं. जहां एक फोटो उनकी लेटेस्ट फोटो है तो वहीं दूसरी फोटो उनकी शादी की है. दोनों ही तस्वीर शानदार है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए अल्लू ने लिखा- 'हैप्पी 10th एन‍िवर्सरी हम दोनों को क्यूटी. दस साल का शानदार सफर...और आगे भी इस तरह के बहुत साल आने वाले हैं'. फैंस ने उनकी इस फोटो पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

कपल के हैं दो बच्चे 

अल्लू की पत्नी स्नेहा ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर शादी की अनसीन फोटो समेत लोगों के विशेज पोस्ट किए हैं. अल्लू और स्नेहा की शादी 6 मार्च 2011 को हुई थी. दोनों के दो बच्चे अयान और अरहा हैं. कपल के सोशल मीड‍िया अकाउंट को देखें तो दोनों अक्सर फैमिली फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अल्लू अर्जुन फैमिली के साथ दुबई गए थे. दुबई वेकेशन से लौटने के बाद उन्हें पर‍िवार के साथ हैदराबाद में स्पॉट किया गया था. 

इस एक्ट्रेस संग फ‍िल्म करने वाले हैं अल्लू 

वहीं प्रोफेशनल फ्रंट पर अल्लू अर्जुन जल्द ही एक्ट्रेस रश्म‍िका मंदाना के साथ फिल्म करने वाले हैं. इस फिल्म को सुकुमार द्वारा निर्देश‍ित किया जाएगा. चर्चा थी कि अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी तक इसकी कोई आध‍िकार‍िक अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें