scorecardresearch
 

Rakshabandhan-Laal Singh Chaddha clash: आमिर से क्लैश का नहीं अक्षय कुमार को डर, बोले- पहले भी हुई टक्कर...

देखा जाए तो अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म का साथ आना किसी बड़े रिस्क से कम नहीं है. आमिर की साल में एक फिल्म आती है, जिसे देखने के लिए फैन्स लंबा इंतजार करते हैं. 'फॉरेस्ट गंप' के हिंदी रीमेक में आमिर खान को देखने के लिए फैन्स पहले से ही बेहद एक्साइटेड हैं.

X
आमिर खान, अक्षय कुमार आमिर खान, अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त को होगी रिलीज
  • आमिर खान की भी फिल्म इसी दिन होगी रिलीज

Rakshabandhan and Laal Singh Chaddha box office clash: हर हफ्ते नई फिल्म रिलीज होती है और इसके साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने को लेकर चिंता भी आती है. कुछ फिल्में अच्छी कमाई कर जाती हैं तो कुछ एकदम फ्लॉप. 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साथ ही में रिलीज होने वाली हैं. बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स बड़े पर्दे पर टकराने वाले हैं. बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही सितारों की फिल्म धमाका करने वाली हैं. फैन्स भी इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक ओर जहां मिस्टर परफैक्शनिस्ट हैं तो दूसरी ओर खिलाड़ी कुमार. फैन्स के मन में केवल एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर दोनों में से किसकी फिल्म हिट होगी?

अक्षय-आमिर का बॉक्स ऑफिस क्लैश
हाल ही में फिल्म 'रक्षाबंधन' के प्रमोशन्स के दौरान अक्षय कुमार ने आमिर खान संग अपनी इस भिडंत के बारे में खुलकर बात की. इसपर भी रिएक्ट किया कि दोनों में से किसकी पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाई करेगी. अक्षय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर खान संग टक्कर पर कहा कि उस दौरान तीन-चार दिन लगातार छुट्टी है शायद. बहुत आसानी से इसके अंदर दो फिल्में इकट्ठी चल सकती हैं. कोविड-19 हुआ, ढाई साल इस इंडस्ट्री ने गंवाया है. हर हफ्ते दो-तीन फिल्में तो आएंगी ही आएंगी. और वैसी भी मैंने देखा कि पिछली बार भी मेरी और आमिर साहब की फिल्म आई थी, 'वेलकम' और 'तारे जमीन पर' तो वह दोनों चली थीं. मैं तो यही उम्मीद करता हूं कि ये दोनों भी चलेंगी. 

बैक टू बैक 2 फ्लॉप देने के बाद Akshay Kumar का बड़ा रिस्क, 11 अगस्त को आएगी Raksha Bandhan, Aamir Khan संग होगा क्लैश

देखा जाए तो अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म का साथ आना किसी बड़े रिस्क से कम नहीं है. आमिर की साल में एक फिल्म आती है, जिसे देखने के लिए फैन्स लंबा इंतजार करते हैं. 'फॉरेस्ट गंप' के हिंदी रीमेक में आमिर खान को देखने के लिए फैन्स पहले से ही बेहद एक्साइटेड हैं. आमिर खान की लास्ट रिलीज 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. 

आमिर खान से क्लैश को तैयार अक्षय कुमार, बोले- आशा करता हूं...

इस बार आमिर खान और अक्षय कुमार के बीच होने वाला यह बहुत बड़ा क्लैश है. दोनों ही मूवीज का जॉनर बिल्कुल अलग है. दोनों ही फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी यह अभी कह पाना मुश्किल है. एक ओर जहां अक्षय कुमार बैक टू बैक दो फ्लॉप फिल्में देने के बाद आमिर खान की फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने का बड़ा रिस्क ले रहे हैं. वहीं, आमिर खान को भी यह सोचना पड़ेगा कि साल में उनकी एक फिल्म आती है, यह भी दर्शकों को लुभा पाएगी या नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें