scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha में 40 साल की Mona Singh बनीं आमिर खान की मां, ट्रोलिंग पर बोले- बस इसलिए क्योंकि मैं 57 साल का हूं?

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में मोना सिंह को आमिर खान की ऑनस्क्रीन मां बनने पर मिले जुले रिएक्शंस मिले हैं. देखना होगा फिल्म रिलीज के बाद दोनों के बीच मां-बेटे का बॉन्ड दर्शकों को कितना भाता है. एक इंटरव्यू में आमिर खान ने मोना सिंह को उनकी ऑनस्क्रीन मां का रोल निभाने पर जस्टिफाई किया.

X
आमिर खान-मोना सिंह आमिर खान-मोना सिंह

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में टीवी की जस्सी यानी मोना सिंह सुपरस्टार आमिर खान की ऑनस्क्रीन मां का रोल निभा रही हैं. क्योंकि उम्र में मोना सिंह आमिर खान से यंग हैं. ऐसे में एक्टर की मां के रोल में 40 साल की मोना सिंह को चुनने पर लोगों ने रिएक्ट किया. लोगों ने मोना की कास्टिंग पर सवाल उठाए और आमिर खान को ट्रोल किया. इस ट्रोलिंग पर अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने रिएक्ट किया है.

आमिर खान ने किया मोना सिंह का बचाव
इंडिया टुडे से बातचीत में आमिर खान ने मोना सिंह को उनकी ऑनस्क्रीन मां का रोल निभाने पर जस्टिफाई किया. कहा कि एक एक्टर की यही खूबसूरती है कि वो किसी भी उम्र में कोई भी रोल निभा सकता है, जिसमें वो रियल भी दिखता है. मोना सिंह का बचाव करते हुए आमिर खान कहते हैं- मैं आपसे सवाल करना चाहता हूं बतौर एक्टर, बतौर क्रिएटिव पर्सन, अगर मैं 103 साल का दिख रहा हूं, क्यों मेरी उम्र उस रोल को निभाने के लिए अनुचित होगी? बस इसलिए क्योंकि मैं 57 साल का हूं? ये क्या लॉजिक है?

''एक एक्टर के लिए उम्र क्या होती है? एक्टर का तो ये कमाल होता है वो स्क्रीन पर किसी भी उम्र का दिखे जबकि उसकी रियल एज अलग होती है. ये तो मोना सिंह का कमाल है. जब आप देखोगे तो आपको लगेगा ये बड़ी यंग लग रही है, फिर आपको लगेगा ये तो बड़ी बुजुर्ग भी दिख रही है.''

आमिर-मोना ने पहले भी साथ किया है काम

वैसे आमिर और मोना सिंह की ये साथ में पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले दोनों 2009 की ब्लॉकबस्टर मूवी 3 इडियट्स में काम कर चुके हैं. लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में मोना सिंह को आमिर खान की ऑनस्क्रीन मां बनने पर मिले जुले रिएक्शंस मिले हैं. देखना होगा फिल्म रिलीज के बाद दोनों के बीच मां-बेटे का बॉन्ड दर्शकों को कितना भाता है.

विवादों के बीच आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. रक्षाबंधन के फेस्टिव माहौल का फिल्म को फायदा मिल सकता है. रिलीज से पहले ट्रोल हो रही लाल सिंह चड्ढा को मिलने वाले रिव्यूज काफी हद तक इसके बिजनेस पर असर डालेंगे. लाल सिंह चड्ढा में आमिर-करीना की पेयरिंग, आमिर के अलग-अलग लुक्स ने बज क्रिएट किया हुआ है.

आपका मोना सिंह की कास्टिंग पर क्या रिएक्शन है?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें