scorecardresearch
 

अखलाक के गांव में राजनाथ की रैली, BJP बोली- दादरी कांड मुद्दा नहीं

अखलाक के बिसाहड़ा गांव में आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. स्थानीय बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का कहना है कि अखलाक की मौत बीजेपी के लिए यूपी चुनाव का मुद्दा नहीं है.

X
यूपी बीजेपी यूपी बीजेपी

अखलाक की मौत के बाद पहली बार हो रहे विधानसभा चुनाव में गृह मंत्री राजनाथ सिंह दादरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले बिसाहड़ी गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके साथ कई केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा समेत सांसद संजीव बालियान मौजूद रहेंगे. अखलाक की मौत के बाद पहली बार विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं.

स्थानीय बीजेपी नेताओं का मानना है कि अखलाक की मौत यूपी चुनावों में कोई मुद्दा नहीं है. सिर्फ विकास और मोदी सरकार के काम के आधार पर ही बीजेपी चुनाव लड़ रही है. गौरतलब है कि करीब डेढ़ साल पहले बीफ विवाद में अखलाक की मौत हो गई थी. उसके बाद से देश की विपक्षी राजनीतिक पार्टियों ने उनकी मौत को लेकर सवाल खड़े किए थे. विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेता अखलाक की मौत के बाद बिसाहड़ा गांव भी पहुंचे थे.

अखलाक का परिवार अब गांव में नहीं रहता लेकिन दूसरी पार्टियां अभी भी अखलाक की मौत को चुनाव में मुद्दा बना रही हैं. वहीं बीजेपी का मानना है कि अखलाक की मौत इस चुनाव में मुद्दा नहीं है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह थोड़ी देर में अखलाक के गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. उनका भी पूरा फोकस विकास और मोदी सरकार के कामों पर रहने की उम्मीद है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें