scorecardresearch
 

अखिलेश बोले- अच्छे दिन वालों ने लोगों को लाइन में लगा दिया

यूपी चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. सपा के अध्यक्ष और यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को सुल्तानपुर से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की. बुधवार को अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.

अखिलेश यादव अखिलेश यादव

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी में बुधवार को चुनावी रैली की. अखिलेश ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा अच्छे दिन का वादा कर इन लोगों ने जनता के लिए कुछ भी नहीं किया. अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छे दिनों का वादा करने वालों ने लोगों को लाइन में लगा दिया. अखिलेश ने कहा कि सपा की सरकार ने यूपी में जनता के हित में लगातार काम किया है.

सपा के अध्यक्ष और यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को सुल्तानपुर से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की थी. बुधवार को अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. अखिलेश ने कहा था कि कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद यूपी में 300 सीटें जीतने जा रहे हैं.

इस बीच, खबरें हैं कि राहुल गांधी और अखिलेश संयुक्त रैलियां भी कर सकते हैं, दोनों कुल 14 संयुक्त रैलियां कर सकते हैं. सपा और कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन का ऐलान किया है. सपा 298 सीटों और कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

मंगलवार को सु्ल्तानपुर में अखिलेश ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि अच्छे दिन कहां हैं. उन्होंने कहा, 'एक नारा दिया गया था 'अच्छे दिनों' का और लोगों ने भरोसा भी कर लिया, आखिर कहां हैं अच्छे दिन.' अपने काम की तारीफ करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने गरीबों के लिए कई सारी स्कीमें लॉन्च की हैं. खासकर महिलाओं के लिए, एंबुलेंस सर्विस भी शुरू की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें