scorecardresearch
 

UP election: लखनऊ में प्रचार करने पहुंचे कन्हैया कुमार पर युवक ने फेंकी स्याही, लगाए मुर्दाबाद के नारे

कांग्रेस नेताओं का दावा है कि स्याही नहीं, बल्कि एक तरह का एसिड फेंका गया है. कांग्रेस नेताओं ने बताया कि आरोपी ने कन्हैया पर एसिड फेंकने की कोशिश की लेकिन उनपर नहीं पड़ी बल्कि पास में खड़े 3-4 युवकों पर कुछ बूंदें पड़ीं.

X
कन्हैया कुमार पर युवक ने फेंकी स्याही कन्हैया कुमार पर युवक ने फेंकी स्याही
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ में प्रचार करने पहुंचे थे कन्हैया कुमार
  • लखनऊ में कांग्रेस दफ्तर में लोगों ने फेंकी स्याही

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लखनऊ में कांग्रेस दफ्तर में कन्हैया कुमार पर ये स्याही फेंकी गई. 

कांग्रेस नेताओं का दावा है कि स्याही नहीं, बल्कि एक तरह का एसिड फेंका गया है. कांग्रेस नेताओं ने बताया कि आरोपी ने कन्हैया पर एसिड फेंकने की कोशिश की लेकिन उनपर नहीं पड़ी बल्कि पास में खड़े 3-4 युवकों पर कुछ बूंदें पड़ी हैं. उधर, कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ लिया. हालांकि, अभी तक उसने कुछ बताया नहीं है. 

डोर टू डोर प्रचार करने पहुंचे थे कन्हैया

कांग्रेस के यूथ लीडर कन्हैया कुमार लखनऊ में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए डोर टू डोर प्रचार करने पहुंचे थे. वे मंगलवार को लखनऊ की गलियों में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए हाथ जोड़कर वोट मांगते नजर आए. इस दौरान बातचीत में बताया कि कांग्रेस शुरुआत से ही जनता के साथ रोड पर है बाकी सब वर्चुअल कर रहे हैं. 

कांग्रेस में नए नेता हो रहे शामिल

कांग्रेस के नेताओं द्वारा पार्टी छोड़ने के सवाल पर कन्हैया कुमार ने कहा, कुछ नेता कांग्रेस छोड़ रहे हैं, क्योंकि वह पुराने हो रहे हैं. अब कांग्रेस नई हो रही है. हम जैसे लोग आगे आ रहे है. कांग्रेस इस बार दिखा देखी और मोदी योगी को उखाड़ फेंकेगी. 

जनता का आशीर्वाद मंजूर होगा- कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने कहा, जनता का जो भी आशीर्वाद होगा वो मंजूर होगा. उन्होंने कहा, प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में यह चुनाव अब बड़ा होने जा रहा है. उन्होंने कहा, हाथरस, लखमीपुर, उन्नाव का कांड हुआ तबसे कांग्रेस सड़क पर है. जो देश बनाए ही नहीं वह देश बेच रहे हैं, कांग्रेस ने देश बनाया है इसलिए कांग्रेस बचा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें