scorecardresearch
 

पंचायत आजतक 2021: 'अपराधी गोली चलाएगा तो पुलिस फूल नहीं बरसाएगी', विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले केशव प्रसाद मौर्य

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी सरकार किसी जाति विशेष के खिलाफ काम नहीं करती.

पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: केशव प्रसाद मौर्य पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: केशव प्रसाद मौर्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केशव मौर्य बोले बीजेपी सरकार किसी जाति विशेष के खिलाफ काम नहीं करती
  • केशव मौर्य ने कहा कि अपराधी गोली चलाएगा तो पुलिस फूल नहीं बरसाएगी

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में अपराधियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर जवाब दिया है. 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में इंटरव्यू के दौरान विकास दुबे एनकाउंटर पर जब सवाल किया गया तो केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कोई पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस फूल नहीं बरसाएगी. पिछली सरकारों पर हमला करते हुए मौर्य ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में पुलिस की बंदूक या राफइल अपराधियों के खिलाफ नहीं उठती थी. मतलब उनको ऐसा करने से सरकार द्वारा रोका जाता था.

मौर्य से आगे पूछा गया कि क्या विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे के खिलाफ कार्रवाई, गिरफ्तारी से ब्राह्मण समाज बीजेपी से नाराज है? इसपर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है, इसलिए इसपर ज्यादा कुछ कहना ठीक नहीं. लेकिन बीजेपी सरकार किसी जाति विशेष के खिलाफ काम नहीं करती. मौर्य ने आगे कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में किसी अपराधी को संरक्षण देने का काम नहीं हुआ.

यूपी में फिर बनेगी BJP की सरकार - केशव प्रसाद मौर्य

मौर्य ने यह भी कहा कि राज्य में फिर से बीजेपी की ही सरकार बनेगी क्योंकि लोग माफिया, गुंडों के डर से फिर घर में छिपकर नहीं बैठना चाहते. उन्होंने कहा कि बीजेपी का लोगों ने काम देखा है, इसलिए फिर से बीजेपी को ही जिताया जाएगा. उन्होंने दावा किया कि अगर समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी मिलकर भी लड़ेंगी तो भी बीजेपी 300 से ज्यादा सीट जीतेगी.

केशव प्रसाद मौर्य से पूछा गया कि इस चुनाव में नारा मोदी-मोदी होगा या मोदी-योगी? उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का नाम सबसे ऊपर है और यूपी में मोदी-योगी होगा. क्योंकि योगी का नाम यूपी में सबसे बड़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें