scorecardresearch
 

अपर्णा यादव के पोस्टर में अखिलेश की फोटो, कैंट विधानसभा से चुनाव लड़ने का इशारा?

पिछली बार इसी विधानसभा से अपर्णा यादव ने विधानसभा का चुनाव लड़ा था. होर्डिंग के बाद से चर्चा तेज हो गई है कि अपर्णा यादव कैंट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं.

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपर्णा यादव के पोस्टर में अखिलेश की फोटो
  • कैंट विधानसभा से फिर चुनाव लड़ सकती हैं अपर्णा

अपर्णा यादव (aparna yadav) ने लखनऊ के कैंट विधानसभा इलाके में अपने कुछ होर्डिंग्स लगवाए हैं, जिनको लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं कि वह इस बार फिर विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कैंट विधानसभा में अपने होर्डिंग्स लगवाए हैं. इनमें मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को भी जगह दी गई है.

पिछली बार इसी विधानसभा से अपर्णा ने विधानसभा का चुनाव लड़ा था. होर्डिंग के बाद से चर्चा तेज हो गई है कि अपर्णा यादव कैंट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं. दरअसल, अपनी होर्डिंग में अपर्णा यादव अबतक सिर्फ अपनी ही तस्वीर लगवाती थीं. लेकिन इस बार कैंट विधानसभा क्षेत्र में लगे होर्डिंग्स में अखिलेश यादव की भी तस्वीर है. इसके राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

2017 में कैंट से लड़ी थीं अपर्णा यादव

कैंट विधानसभा क्षेत्र से 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव ने चुनाव लड़ा था. यहां वह दूसरे नंबर पर रही थीं. फिर जब उप चुनाव हुए तो समाजवादी पार्टी ने मेजर आशीष चतुर्वेदी को मैदान में उतारा था, लेकिन अब दोबारा होर्डिंग में अखिलेश यादव के साथ अपर्णा यादव देखी जा रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अपर्णा कैंट विधानसभा क्षेत्र से लड़ने की तैयारी कर रही हैं.

अपर्णा यादव के पोस्टर में अखिलेश की फोटो

समाजवादी पार्टी की छोटी बहू अपर्णा यादव हमेशा से ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की तारीफ करती आई हैं. यहां तक उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11 हजार का चंदा भी दिया था. इसके साथ दत्तात्रेय होसबले कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह बनने पर उनके साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी.

कैंट विधानसभा क्षेत्र से इस बार राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कई आवेदकों से पत्र मांगे हैं, जिसमें अबतक 8 लोग यहां से टिकट मांग चुके हैं. इसमें नगर अध्यक्ष सुशील दिक्षित सहित अन्य लोग शामिल हैं. अब अपर्णा यादव की कैंट विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता भी चुनाव लड़ने की ओर इशारा कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें