scorecardresearch
 

मोदी ने मेरे शहीद पिता का अपमान किया, बूथ से मिलेगा इस नीच राजनीति का जवाब: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने सोमवार को यह कहते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा कि उन्होंने अमेठी में अपनी रैली के दौरान उनके शहीद पिता राजीव गांधी का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि इस 'नीच' राजनीति का जवाब बूथ से मिलेगा.

Priyanka Gandhi Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी ने सोमवार को यह कहते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा कि उन्होंने अमेठी में अपनी रैली के दौरान उनके शहीद पिता राजीव गांधी का अपमान किया है. प्रियंका ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी पर निचले स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाया.

राजधानी में एक बयान में उन्होंने कहा, 'उन्होंने अमेठी की धरती पर मेरे शहीद पिता का अपमान किया है. अमेठी की जनता इस हरकत को कभी माफ नहीं करेगी. इनकी नीच राजनीति का जवाब मेरे बूथ के कार्यकर्ता देंगे. अमेठी के एक-एक बूथ से जवाब आएगा.'

इससे पहले, अमेठी में बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर अहंकार की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि जब राजीव गांधी कांग्रेस महासचिव थे तो उन्होंने हवाई अड्डे पर आंध्र प्रदेश के तब के मुख्यमंत्री टी अंजैया को सरेआम गाली दी थी और उनका अपमान किया था. अंजैया 1980 से 1982 के बीच आंध्र के मुख्यमंत्री थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें