scorecardresearch
 

रैली में भावुक हुईं ममता बनर्जी, कहा- थप्पड़ मार लो लेकिन चोर मत कहो

रैली में ममता का गुबार फूटा और वह भावुक हो गईं. यह रैली उनके विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में थी, जहां 30 अप्रैल को वोटिंग होनी है.

X

सारदा घोटाला और नारदा स्टिंग ऑपरेशन में घिरी तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुधवार को दक्षिण कोलकाता में आयोजित एक रैली में बोलते हुए इमोशनल हो गईं. उन्होंने कहा कि उन्हें चोर कहा गया, गाली दी गई, जिससे वह दुखी हैं.

ममता ने कहा, 'मैं मां, माटी और मानुष से अपील करती हूं, अगर मैंने गलती की है तो मुझे उसकी सजा दें, मैं बुरा नहीं मानूंगी. लेकिन जब मुझे चोर कहा गया, तो मैं दुखी हुई, जब मुझे गाली दी गई तो मैं दुखी हुई, मेरे बारे में गलत बातें फैलाई गईं, मुझे दुख होता है जब लोग बंगाल को बेइज्जत करते हैं, जब यहां के लोगों को बेइज्जत किया जाता है. मुझे गाली दीजिए लेकिन बंगाल में रह रही मेरी माताओं को गाली मत दीजिए.'

इस सीट पर त्रिकोणीय है मुकाबला
रैली में ममता का गुबार फूटा और वह भावुक हो गईं. यह रैली उनके विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में थी, जहां 30 अप्रैल को वोटिंग होनी है. इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय है. कांग्रेस ने यहां दीपा दासमुंशी को उम्मीदवार बनाया है, जबकि बीजेपी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के चंद्र बोस को मैदान में उतारा है.

दरअसल, विपक्ष ने ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए उनके खिलाफ मुहिम शुरू की और भ्रष्टाचार के मामले में घेरने की कोशिश की.

'टीएमसी है जबरदस्त भ्रष्टाचार'
दीपा दासमुंशी ने कहा कि टीएमसी में जबरदस्त भ्रष्टाचार फैला है और ममता खुद उन नेताओं को सपोर्ट कर रही हैं जो स्टिंग ऑपरेशन में घूस लेते दिखाए गए थे.

'सबसे भ्रष्ट सीएम हैं ममता बनर्जी'
बीजेपी उम्मीदवार चंद्र बोस ने कहा, 'बंगाल में भ्रष्टाचार गले से ऊपर जा चुका है. मैं उसकी सफाई करने के लिए उतरा हूं. ममता बनर्जी वर्तमान में देश की सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें