scorecardresearch
 

लालू प्रसाद की धमकी- आरक्षण खत्म हुआ तो फांसी लगा लूंगा

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पहले चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के आखिरी दिन नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने धमकी भी दी कि यदि पिछड़ों को आरक्षण खत्म हुआ तो वह फांसी लगा लेंगे.

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पहले चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के आखिरी दिन नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने धमकी भी दी कि यदि पिछड़ों को आरक्षण खत्म हुआ तो वह फांसी लगा लेंगे. लालू का इशारा संघ प्रमुख मोहन भागवत पर था. भागवत ने कहा था कि सरकार को आरक्षण नीति की समीक्षा करनी चाहिए.

बीजेपी को बताया चूहा
लालू ने कहा, बीजेपी चूहा है. अपने बिल में घुसा हुआ है. उस चूहे को पानी या धुएं से बाहर निकालना पड़ेगा. लालू ने ट्वीट भी किया कि उन्होंने बीजेपी की हालत पतली कर दी है.

बीजेपी पर किए ये प्रहार
लालू बोले- 'बीजेपी कहती है कि बिहार में जंगलराज है. क्या बिहार के लोग जंग हैं? बीजेपी लोगों को टीवी, लैपटॉप और स्कूटी देने के वादे कर लुभा रही है. लेकिन लालू बिहार में सरकार बनाने जा रहा है.'

पुरानी बातें भी दोहराई
लालू ने कहा, पीएम कहते हैं कि लालू शैतान है. मैं यदुवंशी हूं, पिछड़ा हूं इसलिए मोदी मुझे शैतान कहते हैं. मैं कहता हूं कि अगर मैं शैतान हूं तो तुम ब्रह्म पिशाच हो. पीएम मेरा अपमान कर रहे हैं. क्या पीएम को ऐसा होना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें