scorecardresearch
 

गिरिराज सिंह के खिलाफ आचार संहिता उल्‍लंघन का मामला दर्ज

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर देवघर के मोहनपुर थाना में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. मोहनपुर बीडीओ की शिकायत पर दर्ज मामले में गिरिराज सिंह पर 18 अप्रैल को देवघर में एक चुनावी सभा में आपत्तिजनक बयानबाजी का आरोप है. वीडियो फुटेज के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

गिरिराज सिंह की फाइल फोटो गिरिराज सिंह की फाइल फोटो

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर देवघर के मोहनपुर थाना में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. मोहनपुर बीडीओ की शिकायत पर दर्ज मामले में गिरिराज सिंह पर 18 अप्रैल को देवघर में एक चुनावी सभा में आपत्तिजनक बयानबाजी का आरोप है. जिला प्रशासन की वीडियो सर्विलांस टीम ने सभा के वीडियो फुटेज प्रस्‍तुत किए जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि गोड्डा से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में नितिन गडकरी के साथ देवघर आए गिरिराज सिंह ने भाषण के दौरान कई आपत्तिजनक बयान दिए थे. देवघर के एसडीओ सह सहायक निर्वाची पदाधिकारी जय ज्‍योति सामंता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सिंह को आचार संहिता के विभिन्‍न नियामों का उल्लंघन करते हुए पाया गया, लिहाजा मामला दर्ज करावाया गया है.

क्‍या कहा था गिरिराज ने
चुनावी मौसम में चुनाव आयोग की लाख सख्‍ती के बाद भी चुनावी सभा में अनर्गल बयानबाजी करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा था कि जो लोग मोदी का विरोध करते हैं, वे पाकिस्तान की ओर देख रहे हैं. ऐसे लोगों का स्थान पाकिस्तान में है, भारत में नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें