scorecardresearch
 

जुलाई के पहले हफ्ते सुलझेगा पंजाब का विवाद, जल्द सिद्धू को दिल्ली बुलाएगा हाईकमान: हरीश रावत

पंजाब में कांग्रेस के भीतर जारी विवाद जुलाई के पहले हफ्ते तक सुलझ सकता है. कांग्रेस नेता हरीश रावत ने इसको लेकर बुधवार को अहम बयान दिया है.

X
कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू में जारी है तनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू में जारी है तनाव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब कांग्रेस का विवाद जल्द सुलझने की उम्मीद
  • सिद्धू को जल्द दिल्ली बुलाया जाएगा: हरीश रावत

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में जारी विवाद को सुलझाने के लिए अब पार्टी हाईकमान एक्टिव हो गया है. पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत का कहना है कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 7-8 जुलाई तक इस मसले को सुलझा देंगी. 

हरीश रावत ने कहा कि पार्टी द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए जा रहे बयानों को भी देखा जाएगा, जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली बुलाया जाएगा.

आपको बता दें कि हरीश रावत पंजाब के लिए कांग्रेस के प्रभारी हैं. हरीश रावत का ये बयान तब आया है, जब बुधवार को ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पंजाब के नेताओं से मुलाकात की है. राहुल गांधी ने बुधवार को सुनील झाखड़, मनप्रीत बादल, प्रताप बाजवा, हरीश रावत से मुलाकात की है. 

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर हरीश रावत बोले कि चंडीगढ़ पहुंचकर मुख्यमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और तमाम मसलों पर जवाब देंगे.

आपको बता दें कि पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू और अन्य कई विधायकों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. सिद्धू की ओर से लगातार बयानबाजी की जा रही है, हाल ही में उन्होंने कई इंटरव्यू और ट्वीट भी किए हैं, जिनमें कैप्टन को निशाने पर लिया गया है. 

इस बीच पार्टी की ओर से एक कमेटी के द्वारा मतभेद मिटाने की कोशिश की जा रही है. बीते दिनों मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह दिल्ली में थे, वो कमेटी के सामने पेश भी हुए. हालांकि, इस दौरान कांग्रेस आलाकमान से कोई मुलाकात नहीं हुई. बुधवार को अमरिंदर सिंह वापस पंजाब लौट गए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें