scorecardresearch
 

गुजरात में कांग्रेस का सोशल मीडिया कैंपेन, उम्मीदवारों का बनाया वीडियो

कांग्रेस के प्रवक्ता चरन सिंह सप्रा ने आज तक से बताया कि, "राहुल गांधी जी चाहते थे कि विधानसभा वार कस्टमाइज कैंपेन लॉन्च किया जाए. इसके लिए ये सोशल मीडिया कैंपेन लॉन्च किया गया है.

X
राहुल गांधी (फाइल)
राहुल गांधी (फाइल)

गुजरात चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस हर तरीके को आजमा रही है. इसी कड़ी में अब गुजरात कांग्रेस ने अपने सभी 182 उम्मीदवारों के लिए स्पेशल वीडियो निकाले हैं. इन वीडियो में कांग्रेस के उम्मीदवारों के बारे में जानकारी होगी. साथ ही उस विधानसभा क्षेत्र की क्या समस्याएं और जीतने के बाद कांग्रेस के उम्मीदवार उसे कैसे सुलझाएंगे इसके बारे में भी जानकारी होगी.

कांग्रेस के प्रवक्ता चरन सिंह सप्रा ने आज तक से बताया कि, "राहुल गांधी जी चाहते थे कि विधानसभा वार कस्टमाइज कैंपेन लॉन्च किया जाए. इसके लिए ये सोशल मीडिया कैंपेन लॉन्च किया गया है. इसमें हर विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों को लेकर हमने अपना अगला कैंपेन वीडियो बनाया है. इन वीडियो में हमारे उम्मीदवारों की जानकारी होगी. साथ ही उनका एक्सपीरियंस भी दिया होगा. इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र में क्या-क्या मुद्दे हैं और उन मद्दों पर कांग्रेस के उम्मीदवार कैसे काम करेंगे इसकी भी डिटेल होगी. हम कोशि‍श कर रहे हैं कि अब सारा का सारा कैंपेन कस्टमाइज़ हो.  

कांग्रेस ने अपनाई ट्वीट की रणनीति

वहीं, कांग्रेस पार्टी ने एक और रणनीति बनाई है. जिसके तहत गुजरात में चुनाव के आखिर तक राहुल गांधी रोज प्रधानमंत्री मोदी से एक सवाल पूछेंगे. प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के रण में अपनी पुरजोर ताकत लगाने में जुट गए हैं, ऐसे में कांग्रेस की कोशिश है कि कि लगातार हमले करके बीजेपी को बैकफुट पर लाया जाए. इसलिए सीधा हमले सिर्फ बीजेपी पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री मोदी पर भी किए जा रहे हैं. इससे पहले भी राहुल अपने ट्वीट्स के जरिए कई बार पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं.

कांग्रेस की रणनीति के तहत पार्टी के उपाध्यक्ष न केवल रैलियों के में प्रधानमंत्री मोदी पर और BJP पर हमला बोलेंगे बल्कि हर रोज सुबह ट्वीट करके उनसे एक सवाल भी पूछेंगे. राहुल की ओर से किए गए ट्वीट्स काफी सुर्खियां भी बटोर रहे थे, यही वजह है पार्टी ने इसे अपनी चुनावी रणनीति का हिस्सा बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें