scorecardresearch
 

गोवा चुनाव की तैयारी में TMC, ममता बोलीं- BJP को हराने के लिए हों एकजुट

ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि गोवा के लोगों ने पिछले 10 साल में काफी कुछ झेला है. उन्होंने आगे कहा कि हम एक नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे.

ममता बनर्जी (फाइल फोटो) ममता बनर्जी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीएमसी सुप्रीमो का पहला गोवा दौरा 28 अक्टूबर से
  • कहा- नई सरकार बना नई सुबह की शुरुआत करेंगे

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के विधायक लुइजिन्हो फलेरियो ने कोलकाता पहुंचकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद लुइजिन्हो तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे. लुइजिन्हों के साथ नौ अन्य नेताओं ने भी टीएमसी का दामन थाम लिया था. तब ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या टीएमसी की नजर लुइजिन्हों के सहारे गोवा में पार्टी के विस्तार पर है.

अब तस्वीर करीब-करीब साफ हो चुकी है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद गोवा के दौरे पर जा रही हैं. ममता बनर्जी 28 अक्टूबर को गोवा पहुंचेंगी. ममता बनर्जी ने 28 अक्टूबर से शुरू हो रहे गोवा दौरे से पहले ट्वीट कर अपने इरादे जाहिर कर दिए. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा है कि 28 अक्टूबर से अपनी पहली गोवा यात्रा की तैयारी करते हुए मैं सभी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और उसके विभाजनकारी एजेंडे को हराने के लिए एकजुट होने का आह्वान करती हूं.

ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि गोवा के लोगों ने पिछले 10 साल में काफी कुछ झेला है. उन्होंने आगे कहा कि हम एक नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि ये वास्तव में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध होगी.

गौरतलब है कि ममता बनर्जी की पार्टी पहली बार गोवा के चुनावी रण में उतरने की तैयारी में है. ममता बनर्जी ने गोवा दौरे से पहले सभी राजनीतिक दल, व्यक्तियों और संगठनों से बीजेपी को हराने के लिए एकजुट होने की अपील कर ये भी साफ कर दिया कि उन्हें गोवा में गठबंधन से भी गुरेज नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×