scorecardresearch
 

बिहार चुनाव: गया में पीएम मोदी का वार- आज के बिहार में लालटेन की जरूरत खत्म

गया में भी पीएम मोदी के निशाने पर महागठबंधन रहा और पीएम ने कहा कि आज के बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं है, अब बिजली की खपत बढ़ने लगी है. 

बिहार की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PTI) बिहार की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार के गया में पीएम मोदी की चुनावी सभा
  • आज के बिहार में लालटेन की जरूरत खत्म: पीएम मोदी

बिहार के चुनावी संग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपनी सभाओं की शुरुआत की. सासाराम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सभा करने के बाद पीएम मोदी गया में पहुंचे, जहां उनके साथ मंच पर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी मौजूद रहे. गया में भी पीएम मोदी के निशाने पर महागठबंधन रहा और पीएम ने कहा कि आज के बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं है, अब बिजली की खपत बढ़ने लगी है. 

गया की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि 90 के दशक में बिहार को अराजकता के दलदल में धकेल दिया गया था, यहां कई साथी हैं जो पहली बार वोट डाल रहे हैं उन्हें उस वक्त का अंदाजा नहीं है. आज नया बिहार बनता देख रहे हैं, पहले इसकी कल्पना नहीं की जाती थी. उस दौर में लोग गाड़ी नहीं खरीदते थे, ताकि उस राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं को कमाई का पता ना चल जाए. आज के बिहार में लालटेन की जरूरत खत्म हो गई है.

देखें: आजतक LIVE TV

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि अब बिहार को ललचाए हुए लोगों से सतर्क रहना है. महागठबंधन की रग-रग से बिहार का नागरिक वाकिफ है, ये लोग नक्सलियों को खुली छूट देते रहे, देश में तोड़ने और बांटने की वकालत करने वालों पर जब एक्शन लिया गया तो ये लोग उनके साथ खड़े होते हैं. इनका मॉडल बिहार को बीमार और लाचार बनाने का रहा है. 

गया में पीएम मोदी की चुनावी सभा

पीएम मोदी ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि सरकार की हर नीति का विरोध किया जा रहा है. पीएम मोदी बोले अब बेईमानी करने वालों को सौ बार सोचना पड़ता है, इसी से ही लोगों को दिक्कत हो रही है. विपक्ष आज हर सुधार का विरोध कर रहे हैं, कुछ दिन पहले भारत सरकार ने गांवों के लिए नई योजना शुरू की. पीएम ने कहा कि अब प्रॉपर्टी कार्ड मिलेंगे तो किसी के घर पर कब्जा नहीं होगा, बिहार में चुनाव के बाद इसे लागू किया जाएगा. अब बिहार ने सुधार की रफ्तार पकड़ ली है, इसके बाद अब इंफ्रास्ट्रक्चर पर जोर दिया जाएगा.

पीएम ने यहां सभा में अपील करते हुए कहा कि नीतीश जी की अगुवाई में बिहार विकास की ओर आगे बढ़ा है, ऐसे में इस बार फिर एनडीए की सरकार बनना जरूरी है. पीएम मोदी ने कहा कि आपका वोट इसलिए जरूरी है ताकि बिहार फिर से बीमार ना पड़ जाए, सतर्कता इसलिए जरूरी है ताकि आप और आपका परिवार बीमार ना पड़ जाए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें