scorecardresearch
 

Vaishali: बिहार में एक बार फिर धराशायी हुआ चुनावी मंच, जमीन पर गिरे नेता और समर्थक

मामला वैशाली के महनार का है. महनार के खोपी में एक फैंसी क्रिकेट मैच के कार्यक्रम चल रहा था. जहां एलजेपी प्रत्याशी रविंद्र सिंह मंच पर चढ़ गए. मंच पर रविंद्र सिंह के साथ सैंकड़ों समर्थक भी चढ़ गए. लेकिन क्रिकेट मैच के लिए बना मंच नेता और समर्थकों की भीड़ को बर्दाश्त नहीं कर सका और धराशायी हो गया.

 वैशाली के महनार का है मामला. वैशाली के महनार का है मामला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वैशाली के महनार का है मामला
  • भीड़ बर्दाश्त नहीं कर सका मंच
  • समर्थक और प्रत्याशी भी जमीन पर गिरे

बिहार में चुनावी दौर चल रहा है. ऐसे में नेता और प्रत्याशी हर भीड़ को वोटर की शक्ल में देख रही हैं. प्रत्याशी भीड़ में खुद को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते दिख रहे हैं. चाहे चुनावी सभा हो, रैली हो या कोई मंच. इस दौरान दुर्घटनाएं भी सामने आ रही है. ऐसा ही हुआ कुछ एलजेपी प्रत्याशी के साथ.

जब वह मंच पर चढ़े तो उनके साथ सैकड़ों समर्थक भी चढ़ गए. लेकिन मंच उनका भार ज्यादा देर तक झेल नहीं पाया और धराशायी हो गया. इसके साथ समर्थक और प्रत्याशी भी जमीन पर गिर पड़े. बता दें कि पिछले एक हफ्ते में मंच धराशायी होने से नेता के गिरने का यह दूसरा मामला है.

मामला वैशाली के महनार का है. महनार के खोपी में एक फैंसी क्रिकेट मैच के कार्यक्रम चल रहा था. जहां एलजेपी प्रत्याशी रविंद्र सिंह मंच पर चढ़ गए. मंच पर रविंद्र सिंह के साथ सैंकड़ो समर्थक भी चढ़ गए. लेकिन क्रिकेट मैच के लिए बना मंच नेता और समर्थकों की भीड़ को बर्दाश्त नहीं कर सका और मंच धराशायी हो गया. रविंद्र सिंह मंच पर ही सवार थे. मंच के धराशायी होने से रविंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ जमीन पर पड़े दिखे.

ऐसे ही धराशायी हो गया था चंद्रिका राय का मंच
पिछले दिनों सोनपुर में भी तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय का मंच भी माला पहनाने की आपा धापी में ऐसे ही धराशायी हो गया था. इस दौरान कई नेता घायल हो गए थे. घटना के दौरान चंद्रिका राय भी मंच पर ही थे. मंच गिरने के साथ वो भी नीचे आ गिरे थे. दरअसल मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों में इस कदर होड़ मच गई कि कई लोग एक साथ मंच पर चढ़ गए. मंच इतने लोगों का भार नहीं सह सका और भर भराकर गिर पड़ा. 

 

(इनपुट- संदीप आनंद)

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें