scorecardresearch
 

Raxaul: अंतिम चरण का प्रचार समाप्त होते ही सील हो जाएगा बिहार-नेपाल बॉर्डर

एसएसबी के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ गश्त कर रहे हैं. हर संदिग्ध पर एसएसबी की पैनी नजर है. नेपाल की सीमा से सटे बिहार के रक्सौल से वोटरों को लुभाने के लिए काफी प्रयास होते हैं.

X
जल्द ही बिहार और नेपाल बॉर्डर सील कर दिया जायेगा जल्द ही बिहार और नेपाल बॉर्डर सील कर दिया जायेगा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 48 घंटे पहले नेपाल बॉर्डर होगा सील
  • सीमा पर एसएसबी के जवानों ने बढ़ाई मुस्तैदी

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. सात नवंबर को होने वाले चुनाव के​ लिए हर दल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज शाम को प्रचार थम जायेगा, इसके साथ ही बिहार और नेपाल बॉर्डर सील कर दिया जायेगा. 

बिहार और नेपाल को जोड़ने वाली रक्सौल सीमा की सुरक्षा में लगे एसएसबी के अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर मतदान से 48 घंटे पूर्व सीमा को सील कर दिया जायेगा. किसी भी व्यक्ति को प्रवेश की अनुमति नहीं ​दी जायेगी. चुनाव के मद्देनजर गहन तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया गया है.

एसएसबी के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ गश्त कर रहे हैं. हर संदिग्ध पर एसएसबी की पैनी नजर है. नेपाल की सीमा से सटे बिहार के रक्सौल से वोटरों को लुभाने के लिए काफी प्रयास होते हैं. बताया जाता है कि नेपाल से शराब की तस्करी तक की जाती है.

देखें: आजतक LIVE TV 

एसएसबी अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि कोई असामाजिक तत्व नेपाल के रास्ते बिहार में प्रवेश कर चुनाव को प्रभावित न कर पाये, इसके लिए भी पूरी सजगता बरती जा रही है. (रिपोर्ट- गणेश शंकर)

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें