scorecardresearch
 

Darbhanga: नीतीश के मंत्री बोले- जनता तय करे उन्हें सीएम आठवीं पास चाहिए या इंजीनियर

बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा जेडीयू उम्मीदवार के नामांकन में दरभंगा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला.

जल संसाधन मंत्री जेडीयू उम्मीदवार के नामांकन में दरभंगा पहुंचे थे जल संसाधन मंत्री जेडीयू उम्मीदवार के नामांकन में दरभंगा पहुंचे थे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फराज फातमी के नामांकन में पहुंचे संजय झा
  • फराज ने कहा- नीतीश को सीट जीत कर दूंगा
  • तेजस्वी यादव पर मंत्री ने बोला हमला

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के महासंग्राम में नेता वोटरों को लुभाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. वहीं बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. हाल ही में बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा जेडीयू उम्मीदवार के नामांकन में दरभंगा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला.

दरभंगा ग्रामीण सीट से जेडीयू उम्मीदवार फराज फातमी ने अपना नामांकन भरा. इस दौरान बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा की बिहार की जनता तय करे कि उन्हें टाइम पास करने वाला आठवीं पास सीएम चाहिए या उन्हें काम करने वाले इंजीनियर सीएम चाहिए.

दरभंगा की ग्रामीण सीट कभी भी जेडीयू को नहीं मिली. इस बार न सिर्फ वहां की जनता बदलाव चाहती है. बल्कि आज उसके संकेत भी यहां देखने को मिले. जब इस मीटिंग में काफी संख्या में लोग फराज फातमी के समर्थन में उमड़ पड़े. संजय झा ने कहा कि बिहार में नीतीश की सरकार बनेगी. इसके रुझान आने भी लगे हैं. अभी प्रचार शुरू भी नहीं हुआ और सर्वे में 170 सीट से ज्यादा दिखाई जा रही हैं. चुनाव प्रचार के साथ यह आंकड़ा बढ़ेगा.

ललित यादव से होगा मुकाबला

फराज फातमी ने कहा कि वह इस सीट को जरूर जीतकर नीतीश की झोली में देंगे. वह नीतीश कुमार के न्याय के साथ विकास के फॉर्मूले को आगे ले जाएंगे. लम्बे समय से यह इलाका एक व्यक्ति के कब्जे में रहा है. आम जनता इससे निकलने को बेताब है. इस सीट पर फराज फातमी का मुकाबला आरजेडी के विधायक ललित यादव से होगा.

(रिपोर्ट- प्रह्लाद कुमार)

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें