scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन होंगे 'अतुल्य भारत' के ब्रांड एंबेसडर, औपचारिक एेलान का इंतजार

'अतुल्य भारत’ अभियान से एक्टर आमिर खान को हटाए जाने के बाद प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इस अभियान का नया चेहरा होंगे.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

'अतुल्य भारत’ अभियान से एक्टर आमिर खान को हटाए जाने के बाद प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इस अभियान का नया चेहरा होंगे.

इस अभि‍यान के लिए पहले ही अमिताभ बच्चन मोदी सरकार की पहली पसंद बताए जा रहे थे. सूत्रों के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री और पर्यटन मंत्रालय की सहमति से अमिताभ बच्चन को ही 'अतुल्य भारत’ कैंपेन का चेहरा बनाए जाने की खबर है. सूत्रों की मानें तो पीएम और पर्यटन मंत्रालय ने अमिताभ बच्चन का नाम इस कैंपेन के लिए सुनि‍श्च‍ित कर लिया है बस इस बावत अब औप‍चारिक एेलान का इंतजार है.

पर्यटन मंत्रालय ने पहले भी अमिताभ बच्चन को निर्विवाद छवि वाला बताया था और कहा कि वह गुजरात में पर्यटन के प्रचार-प्रसार का प्रमुख चेहरा रहे हैं और उन्हें इस कैंपेन में शामिल किए जाने के बाद राज्य के पर्यटन में बढ़ोतरी देखी गई.

‘अतुल्य भारत’ अभियान के लिए एक्टर आमिर खान का करार खत्म होने के बाद उन्हें इस कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर के पद से हटा दिया गया था. अब इस कैंपेने के लिए नया चेहरा बने अमिताभ बच्चन के नाम के एलान का इंतजार रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें