scorecardresearch
 

HPSSSB TGT Arts Answer Key 2020: आंसर की जारी, ऐसे दर्ज करें ऑब्‍जेक्‍शन

HPSSSC TGT Arts Answer Key 2020: परीक्षा 13 दिसंबर को आयोजित की गई थी. जिन उम्मीदवारों को जारी आंसर की पर कोई आपत्ति है, तो वे डाक्यूमेंट्री प्रूफ के साथ HPSSSB के कार्यालय में 20 जनवरी 2021 शाम 5 बजे तक अपनी आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं. उम्मीदवारों को अपने पेपर का पोस्ट नेम, पोस्ट कोड, रोल नंबर, सीरीज नंबर और प्रश्न संख्या का उल्लेख करना जरूरी होगा

HPSSSC TGT Arts Answer Key 2020 HPSSSC TGT Arts Answer Key 2020
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुल 307 रिक्‍त पदों पर भर्ती की जानी है
  • परीक्षा 13 दिसंबर को आयोजित की गई थी

HPSSSB TGT Arts Answer Key 2020: हिमाचल प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (HPSSSB) या हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) ने प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक (TGT) आर्ट्स (795 पद) के पदों के लिए लिखित स्क्रीनिंग टेस्ट की प्रोविजनल आंसर की जारी कर दी है. वे सभी उम्मीदवार जो HPSSSB TGT Arts 2020 परीक्षा में शामिल हुए थे वे आधिकारिक वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जाकर अपनी आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं तथा ऑब्‍जेक्‍शन दर्ज कर सकते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

HPSSSB TGT Arts Answer Key 2020: ऐसे करें डाउनलोड 
स्‍टेप 1: बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे Latest Notification टैब पर विजिट करें.
स्‍टेप 3: आप एक नये पेज पर रीडायरेक्‍ट होंगे, यहां आंसर की के लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 4: आंसर की pdf फॉर्मेट में आपके पास डाउनलोड हो जाएगी.
स्‍टेप 5: अपने पेपर कोड के अनुसार अपनी आंसर की चेक करें.

परीक्षा 13 दिसंबर को आयोजित की गई थी. जिन उम्मीदवारों को जारी आंसर की पर कोई आपत्ति है, तो वे डाक्यूमेंट्री प्रूफ के साथ HPSSSB के कार्यालय में 20 जनवरी 2021 शाम 5 बजे तक अपनी आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं. उम्मीदवारों को अपने पेपर का पोस्ट नेम, पोस्ट कोड, रोल नंबर, सीरीज नंबर और प्रश्न संख्या का उल्लेख करना जरूरी होगा. बता दें कि ईमेल के माध्यम से कोई आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएगी. कुल 307 रिक्‍त पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जानी है.

प्रोविजनल आंसर की डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें