scorecardresearch
 

NIMCET Exam 2021: कोरोना के चलते NIMCET परीक्षा स्थगित, यहां जानें नई तारीख

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी), रायपुर ने एनआईटी मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (एनआईएमसीईटी) की परीक्षा स्थगित कर दी है. इसके लिए एक आधिकारिक नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है.

 NIMCET Exam 2021 Postponed NIMCET Exam 2021 Postponed
स्टोरी हाइलाइट्स
  • NIMCET 2021 परीक्षा 23 मई को होने वाली थी
  • परीक्षा से कम से कम 15 दिन पहले होगा नई तारीखों का ऐलान

देश में कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है. स्थिति दिन पर दिन चिंताजनक हो रही है. इसी बीच नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी), रायपुर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एनआईटी मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (एनआईएमसीईटी) के स्थगित होने की अधिसूचना जारी की है.

परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवार nimcet.in पर जा सकते हैं और नोटिफिकेशन देख सकते हैं. बता दें कि NIMCET 2021 परीक्षा 23 मई, 2021 के लिए निर्धारित की गई थी. अधिसूचना कहती है, "NIMCET-2021 परीक्षाएं 23 मई 2021 के लिए निर्धारित हैं. हालांकि, COVID-19 महामारी की मौजूदा स्थिति को देखते हुए और उम्मीदवारों और परीक्षा के अधिकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, NIMCET-2021 की परीक्षा और इससे संबंधित गतिविधियां काउंसलिंग, प्रवेश, इत्यादि को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया जाता है”

साथ ही नोटिफिकेशन में ये भी कहा गया है कि NIMCET-2021 परीक्षा और इसकी संबंधित गतिविधियों के लिए संशोधित तारीखों की घोषणा बाद में और परीक्षा से कम से कम 15 दिन पहले की जाएगी.

इस बीच, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस समय का उपयोग परीक्षा के लिए खुद को बेहतर बनाने के लिए करें. साथ ही नवीनतम अपडेट के लिए NIMCET-2021 की आधिकारिक वेबसाइटों यानी nimcet.in पर जाकर चेक करते रहें. 

आधिकारिक नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें