scorecardresearch
 

UPPSC Recruitment 2021: आयोग ने जारी किया एग्जाम शेड्यूल, 12 दिसंबर को होगी परीक्षा

UPPSC Recruitment 2021: टेक्निकल एजुकेशन (टीचिंग) सर्विस एग्जाम- 2021 के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिस जारी किया है. जारी किए गये नोटिस के अनुसार यह एग्जाम 12 दिसंबर, 2021 को आयोजित किया जाएगा.

up technical education recruitment syllabus up technical education recruitment syllabus
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 12 दिसंबर को होगा एग्जाम
  • आयोग जारी कर चुका है सिलेबस

UPPSC Recruitment 2021 उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने टेक्निकल एजुकेशन (टीचिंग) सर्विस एग्जाम- 2021 के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिस जारी किया है. जारी किए गए नोटिस के अनुसार यह एग्जाम 12 दिसंबर, 2021 को आयोजित किया जाएगा. यह परीक्षा प्रधानाचार्य, लेक्चरर (मैकेनिकल इंजीनियरिंग), इंग्लिश लेक्चर और वर्कशॉप सुप्रिटेंडेंट के पदों के लिए आयोजित की जाएगी. इस भर्ती प्रक्रिया की घोषणा सितंबर महीने में की गई थी.

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने इससे पहले इस एग्जाम का सिलेबस भी जारी किया था. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. वे उम्मीदवार जिन्होंने इस एग्जाम के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया था वे एडमिट कार्ड जारी होने के बाद UPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in से डाउनलोड कर पाएंगे.

उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड जारी होने की सूचना ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से दी जाएगी. उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड अपने रजिस्ट्रेशन नंबर एवं अन्य मांगी गई जानकारी को दर्ज करके डाउनलोड कर पाएंगे. एडमिट कार्ड जारी होने के बाद कैंडिडेट्स इन्हें डाउनलोड कर लें और इसका प्रिंट आउट ले लें.

UP technical education (teaching) service exam 2021 का आयोजन 1,370 रिक्त पदों को भरने के लिए किया जा रहा है. ऑफिशियल नोटिस के अनुसार बाकी बचे पोस्ट की एग्जाम डेट की सूचना वेबसाइट के माध्यम से बाद में दी जाएगी.

ऑफिशियल नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×