scorecardresearch
 

UP Police Recruitment 2021: यूपी पुलिस 1277 SI, ASI भर्ती के लिए आज आवेदन का आखिरी मौका

UPPBPB UP Police Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: कुल 1,277 रिक्तियों को भरा जाना है जिनमें से 624 रिक्तियां सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (क्लर्क) के पदों के लिए, 358 सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (अकाउंट्स) के लिए  और 295 पुलिस सब-इंस्पेक्टर (गोपनीय) के लिए हैं.

UP Police Recruitment 2021: UP Police Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट आज 22 जुलाई है
  • कुल 1277 रिक्तियां भरी जानी हैं

UPPBPB UP Police Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में सब-इंस्पेक्टर (गोपनीय), असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस (क्लर्क) और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस (अकाउंट्स) के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने का आज (22 जुलाई) आखिरी दिन है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर विजिट कर नोटिफिकेशन देख सकते हैं और इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यूपी पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) भर्ती अभियान के माध्‍यम से कुल 1,277 रिक्तियों को भरा जाना है जिनमें से 624 रिक्तियां सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (क्लर्क) के पदों के लिए, 358 सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (अकाउंट्स) के लिए  और 295 पुलिस सब-इंस्पेक्टर (गोपनीय) के लिए है. एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट पहले 15 जुलाई थी जिसे बाद में आगे बढ़ाकर 22 जुलाई कर दिया गया था.

अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित योग्‍यताएं भी अलग अलग हैं. आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार की आयु 21 वर्ष से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए. अप्‍लाई करने के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और होमपेज पर दिख रहे रजिस्‍ट्रेशन लिंक पर विजिट करें. अपनी जरूरी डिटेल्‍स दर्ज कर फीस जमा करें और फॉर्म सब्मिट कर दें. भरे हुए फॉर्म की एक कॉपी अपने पास भी सेव कर रख लें. कोई भी अन्‍य जानकारी उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

अभी अप्‍लाई करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें