scorecardresearch
 

Sarkari Naukri: BPSC ने कई पदों पर निकाली सरकारी भर्ती, 57700 तक होगी सैलरी, जानें कैसे मिलेगी नौकरी

चयनित कैंडिडेट्स का वेतनमान मैट्रिक्स पे लेवल-10 के आधार पर तय होगा, जो कि 57,700 रुपये प्रति माह है. इस वैकेंसी के लिए न्यूनतम आयु सीमा 22 वर्ष निर्धारित की गई है, वहीं अधिकतम की कोई सीमा तय नहीं की गई है.

BPSC Recruitment 2020 BPSC Recruitment 2020

BPSC Recruitment 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने  कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. BPSC द्वारा निकाली गई इस भर्ती के तहत बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेजों के लिए गणित विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरा जाना है. इसके लिए BPSC ने 126 पदों पर भर्ती निकाली है. इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 11 नवंबर 2020 तक इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. वहीं, आवेदन की हार्ड कॉपी 18 नवंबर 2020 तक जमा कराई जा सकती है.

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से गणित में M.Sc./MA की डिग्री का होना अनिवार्य है.

देखें: आजतक LIVE TV  

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयनित कैंडिडेट्स का वेतनमान मैट्रिक्स पे लेवल-10 के आधार पर तय होगा, जो कि 57,700 रुपये प्रति माह है. इस वैकेंसी के लिए न्यूनतम आयु  सीमा 22 वर्ष निर्धारित की गई है, वहीं अधिकतम की कोई सीमा तय नहीं की गई है.

पदों का विवरण

महत्वपूर्ण तारीखें...
ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत: 12 अक्टूबर 2020
ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख: 11 नवंबर 2020
आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की आखिरी तारीख: 18 नवंबर 2020

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक रिकॉर्ड और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. काम करने की जगह बिहार होगी.

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा निकाली गई इस भर्ती के लिए GEN/OBC/EWS वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 750 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, SC/ST और महिला वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये चुकाने होंगे.

आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें.

रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें.

लॉगइन करने के लिए यहां क्लिक करें.

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें