scorecardresearch
 

MAT Admit Card 2020: रिमोट प्रॉकटर्ड एग्‍जाम के एडमिट कार्ड जारी, ये है एग्‍जाम डेट्स

MAT 2020: MAT Admit Card 2020 में उम्मीदवार का नाम, परीक्षा का मोड, रिपोर्टिंग समय, एग्‍जाम रोल नंबर, रजिस्‍ट्रेशन नंबर, उम्मीदवार की कैटेगरी, उम्मीदवार के हस्ताक्षर, परीक्षा के दिन के निर्देश, उम्मीदवार की तस्वीर और परीक्षा की तारीख सहित अन्‍य सभी विवरण मौजूद होंगे.

MAT 2020 Admit Card MAT 2020 Admit Card
स्टोरी हाइलाइट्स
  • MAT एग्‍जाम पोस्‍टग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोग्राम्स में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है
  • रिमोट-प्रॉक्‍टर्ड कंप्यूटर-बेस्‍ट एग्‍जाम 21 नवंबर से 23 नवंबर के बीच आयोजित किया जाना है

MAT 2020: ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर MAT 2020 एग्‍जाम के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं.  जिन उम्मीदवारों ने मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट (MAT) के लिए रजिस्‍ट्रेशन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. MAT एग्‍जाम पोस्‍टग्रेजुएट मैनेजमेंट प्रोग्राम्स में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. MAT 2020 को अखिल भारतीय परीक्षा के रूप में आयोजित किया जाता है. एग्‍जाम को एक इंटरनेट आधारित परीक्षा के रूप में रिमोट प्रॉकटर्ड मोड में आयोजित किया जाएगा.

देखें: आजतक LIVE TV

MAT 2020 Admit Card: डाउनलोड करने के स्‍टेप्स
स्‍टेप 1: AIMA की आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in पर जाएं
स्‍टेप 2: MAT 2020 एडमिट कार्ड के लिए दिया गया टैब चुनें
स्‍टेप 3: एप्लिकेंट्स लॉगिन पोर्टल पर लॉग इन करें
स्‍टेप 4: MAT 2020 एप्लिकेशन नंबर और जन्म तिथि डालें
स्‍टेप 5: एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंट आउट लें

MAT Admit Card 2020 में उम्मीदवार का नाम, परीक्षा का मोड, रिपोर्टिंग समय, एग्‍जाम रोल नंबर, रजिस्‍ट्रेशन नंबर, उम्मीदवार की कैटेगरी, उम्मीदवार के हस्ताक्षर, परीक्षा के दिन के निर्देश, उम्मीदवार की तस्वीर और परीक्षा की तारीख सहित अन्‍य सभी विवरण मौजूद होंगे.

MAT 2020 की पात्रता परीक्षा में 200 बहुविकल्पीय प्रश्न शामिल होंगे. परीक्षा की अवधि 150 मिनट है. रिमोट-प्रॉक्‍टर्ड कंप्यूटर-बेस्‍ट एग्‍जाम 21 नवंबर से 23 नवंबर के बीच आयोजित किया जाना है जिसमें शामिल होने के लिए भी एडमिट कार्ड जरूरी होगा. एडमिट कार्ड पर ही एग्‍जाम शुरू करने का आईडी और पासवर्ड दिया जाता है.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें