scorecardresearch
 

ICAI CA May Exam 2021: एप्लिकेशन की विंडो होगी रीओपन, इस डेट से करें अप्‍लाई

ICAI CA Final, Intermediate Exam 2021: आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को 600 रुपये की लेट फीस भी जमा करनी होगी. बता दें कि Covid-19 महामारी के मद्देनजर, ICAI ने CA इंटरमीडिएट और फाइनल मई 2021 परीक्षा को स्थगित कर दिया है. CA इंटरमीडिएट की परीक्षा 22 मई से शुरू होने वाली थी और CA की फाइनल परीक्षा 21 मई से शुरू होने वाली थी.

ICAI CA Final, Intermediate 2021: ICAI CA Final, Intermediate 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उम्‍मीदवारों को 600 रुपये की लेट फीस भी जमा करनी होगी
  • फॉर्म अब 04 मई से 06 मई तक भरे जा सकेंगे

ICAI CA Final, Intermediate Exam 2021: कोरोना महामारी के चलते हुई परेशानियों को देखते हुए, इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA मई परीक्षा 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो फिर से खोलने का फैसला किया है. ICAI CA May 2021 परीक्षा के लिए एप्लिकेशन फॉर्म अब 04 मई से 06 मई तक भरे जा सकेंगे. जो छात्र मई सेशन के फाइनल, इंटरमीडिएट एग्‍जाम में शामिल होना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर विजिट कर अपना रजिस्‍ट्रेशन करा सकते हैं.

आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को 600 रुपये की लेट फीस भी जमा करनी होगी. बता दें कि Covid-19 महामारी के मद्देनजर, ICAI ने CA इंटरमीडिएट और फाइनल मई 2021 परीक्षा को स्थगित कर दिया है. CA इंटरमीडिएट की परीक्षा 22 मई से शुरू होने वाली थी और CA की फाइनल परीक्षा 21 मई से शुरू होने वाली थी. संस्‍थान ने कहा है कि एग्‍जाम की नई डेट्स की घोषणा एग्‍जाम से कम से कम 25 दिन पहले कर दी जाएगी.

संस्‍थान ने 26 अप्रैल को छात्रों को सुविधा दी है कि वे 12वीं के बोर्ड एग्‍जाम एडमिट कार्ड के बगैर ही CA Foundation एग्‍जाम के लिए आवेदन कर सकें. ये सभी छात्र अपने बोर्ड परीक्षा के रोल नंबर बाद में संस्थान को भेज सकेंगे. जो छात्र मई सेशन की परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 04 मई को आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर विजिट करें. अन्‍य सभी जानकारियां भी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें