scorecardresearch
 

प्राइवेट पार्ट के जरिए महिला ने पेट में छिपाया कुछ ऐसा, देख दंग रह गई पुलिस

डॉक्टरों ने एक दक्षिण अफ्रीकी महिला के पेट से नशीले पदार्थों के 40 पैकेट निकाले हैं. हैदराबाद हवाईअड्डे पर पकड़े जाने के बाद इस महिला ने खुद को गर्भवती बताया था. नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड (एनसीबी) के अधिकारियों ने रविवार को मूसीया मूसा (32) नाम की इस महिला को रविवार को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह दुबई से एमीरेट्स की एक उड़ान से राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची थी.

डॉक्टरों ने एक दक्षिण अफ्रीकी महिला के पेट से नशीले पदार्थों के 40 पैकेट निकाले हैं. डॉक्टरों ने एक दक्षिण अफ्रीकी महिला के पेट से नशीले पदार्थों के 40 पैकेट निकाले हैं.

हैदराबाद में डॉक्टरों की एक टीम ने जब एक महिला के पेट की जांच की, तो भौंचक्के रह गए. महिला के पेट से नशीले पदार्थों के 40 पैकेट निकाले गए. इसे उसने अपने प्राइवेट पार्ट के जरिए पेट में डाला हुआ था. वह पुलिस के सामने गर्भवती होने का नाटक कर रही थी, लेकिन शक के आधार पर जब उसकी जांच हुई, तो उसका पोल खुला.

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक दक्षिण अफ्रीकी महिला दुबई से पहुंची थी. नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड (एनसीबी) के अधिकारियों ने जब उसे देखा तो उन्हें शक हुआ. एनसीबी के दस्ते ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि वह सात महीने की गर्भवती है, लेकिन अधिकारियों को संदेह हो गया.

मूसीया मूसा (32) नाम की इस महिला को पहले हवाईअड्डे के पास स्थित एक कॉरपोरेट अस्पताल में ले जाया गया, जहां जांच के बाद उसका झूठ पकड़ा गया. उसने स्वीकार कर लिया कि उसने पेट में पैकेट छुपाए हैं. इसके बाद उसे हैदराबाद के उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया.

यहां डॉक्टरों की एक टीम ने रविवार देर रात तक 16 पैकेट बरामद किए. उसके बाद सोमवार को 24 अतिरिक्त पैकेट बरामद किए. मूसा ने मादक पदार्थों के ये पैकेट अपने प्राइवेट पार्ट के जरिए पेट में छिपा रखे थे. डॉक्टरों ने भी उसी रास्ते सभी पैकेट निकाल लिए. इसके लिए उसकी कोई सर्जरी नहीं की गई.

पुलिस के मुताबिक, अबतक बरामद पैकेटों में करीब 450 ग्राम मादक पदार्थ हैं, जो कोकीन हो सकता है. इसकी अतंर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ रुपये आंकी गई है. महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उसके नेटवर्क को ट्रेस करने की कोशिश हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×