scorecardresearch
 

मेरठ: यूनिक कार स्कैनर्स के मालिक पर दुष्कर्म का केस दर्ज, DNA टेस्ट की मांग

पीड़िता का कहना है कि उसे इंसाफ के लिए राम रिछपाल सिंह तोमर का ऑडियो-वीडियो और व्हाट्सएप चैट वायरल करना पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया है.

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो

मेरठ में यूनिक कार स्कैनर्स के मालिक राम रिछपाल सिंह तोमर के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता का आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी 8 साल से शारीरिक शोषण कर रहा था. 4 साल पहले पीड़िता का गर्भपात कराने का भी प्रयास किया गया था.

पीड़िता का कहना है कि उसे इंसाफ के लिए राम रिछपाल सिंह तोमर का ऑडियो-वीडियो और व्हाट्सएप चैट वायरल करना पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया है. दरअसल, मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र के प्रभात नगर निवासी 62 वर्षीय राम रिछपाल सिंह तोमर का यूनिक कार स्कैनर के नाम से सूरजकुंड में सर्विस स्टेशन है. साथ ही उनका एक कॉलेज भी है.

2011 में राम रिछपाल सिंह तोमर पाल सिंह तोमर ने कंकरखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली युवती को कॉलेज में बतौर रिसेप्शनिस्ट नौकरी दी थी. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरन राम रिछपाल सिंह तोमर ने दुष्कर्म किया और वीडिया बना लिया. साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर 8 साल से ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा.

आरोप है कि 2012 में पीड़िता की शादी हो गई तो राम रिछपाल सिंह तोमर ने युवती के पति को उसकी वीडियो दिखा कर शादी खत्म करा दी. 2012 में ही तोमर ने अपने एक जानने वाले शख्स से उसकी शादी भी करा दी, लेकिन बाद भी आरोपी ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा, लेकिन जब सब्र का बांध टूटा तो पीड़िता ने अपने पति को सब कुछ बता दिया.

आरोप है कि राम रिछपाल सिंह तोमर से युवती का 4 साल का बेटा भी है. युवती ने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है. वहीं, पुलिस कप्तान ने मामले की जांच सीओ सिविल लाइन को सौंप दी है. हालांकि पुलिस इससे पहले सर्विस सेंटर के मालिक की शिकायत पर युवती के भाई को 50 लाख की रंगदारी मांगने में जेल भेज चुकी है. युवती के पिता को को भी जानलेवा हमला करने और ब्लैकमेल करने को नामजद किया था.

इधर, मेरठ के एसएसपी अजय कुमार साहनी का कहना है कि दोनों पक्ष की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. पहले कार स्कैनर के मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था और अब युवती के तरफ से केस दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामला की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें