scorecardresearch
 

UP: 2 बेटियों के साथ 15 साल तक पिता ने किया दुष्कर्म, मां ने दी चुप रहने की धमकी

बेटियों के साथ हैवानियत के मामले का खुलासा तब हुआ जब बड़ी बेटी ने हिम्मत करके आशा ज्योति केंद्र को पत्र लिखकर अपने साथ हो रही हैवानियत के बारे में बताया और दोनों बहनों को वहशी बाप के चंगुल से छुड़ाने की गुहार लगाई.

पिता ने किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर) पिता ने किया दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक बाप ने हैवानियत की हद पार करते हुए बेटियों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. एक वहशी बाप अपनी सगी बेटियों के साथ 15 साल तक दुष्कर्म करता रहा और कुछ बोलने पर जान से मारने की धमकी देता था.

इस हैरान करने वाले मामले का खुलासा तब हुआ, जब बड़ी बेटी ने हिम्मत करके आशा ज्योति केंद्र को पत्र लिखकर अपने साथ हो रही हैवानियत के बारे में बताया और दोनों बहनों को वहशी बाप के चंगुल से छुड़ाने की गुहार लगाई.

पत्र मिलने के बाद आशा ज्योति केंद्र की टीम ने रविवार देर शाम दोनों बच्चियों को उनके घर से छुड़ा लिया और बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के सामने पेश किया, जिसके बाद समिति की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. आरोपी के खिलाफ लखनऊ के चिनहट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी पिता अभी भी फरार है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता ठेकेदारी करता है और वर्षों से बेटियों के साथ दुष्कर्म कर रहा था. पीड़ित लड़कियों में एक की उम्र 22 साल और दूसरी की उम्र 15 साल है. पुलिस ने वहशी पिता के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है.

पीड़ित लड़कियों के मुताबिक पिता के दुष्कर्म में मां भी साथ देती थी और मुंह बंद रखने की धमकी देती थी. पिता की इस हरकत से बड़ी लड़की 5-6 बार गर्भवती भी हुई लेकिन मां हर बार गोली देकर मुंह बंद रखने की धमकी देती थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी पिता की तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें