scorecardresearch
 

शर्मनाकः नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया रेप, 3 छात्र देते रहे पहरा

पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसी के स्कूल के चार लड़कों ने उसका अपहरण किया और वे उसे एक अनजान जगह पर बने कमरे में ले गए. जहां एक छात्र ने उसके साथ जबरदस्ती की.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर) पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. जहां नाबालिग छात्रा के साथ उसके स्कूल के ही एक छात्र ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी छात्र के तीन साथी भी उसके साथ थे. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान कर ली गई है.

घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र की है. मंगलवार को 16 वर्षीय पीड़िता अपने माता-पिता के साथ जेवर कोतवाली पहुंची. पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसी के स्कूल के चार लड़कों ने उसका अपहरण किया और वे उसे एक अनजान जगह पर बने कमरे में ले गए. जहां एक छात्र ने उसके साथ जबरदस्ती की. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिस वक्त उसके साथ जबरदस्ती की जा रही थी. उस वक्त उसके तीन साथी कमरे के बाहर खड़े होकर पहरा दे रहे थे.

पीड़िता के घरवालों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी आमतौर पर शाम तक स्कूल से वापस घर आ जाती है. लेकिन मंगलावर को जब रात होने लगी और वो घर नहीं आई तो पूरे परिवार के लोग परेशान हो गए. घर के लोगों ने उन तमाम बच्चों से पूछताछ की जो उसी स्कूल में पढते हैं, लेकिन सबने उन्हें यही बताया कि दोपहर के बाद वो नज़र नहीं आई.

लड़की की खोजबीन में रात हो गई. लड़की रात में करीब दो बजे घर वापस आई. घर आने पर उसने बताया कि उसी के स्कूल के चार लड़कों ने उसका अपहरण किया और उसे किसी अनजान जगह पर एक कमरे में ले गए. जहां एक छात्र ने उसके साथ रेप किया जबकि बाकि तीन लड़के कमरे के बाहर खड़े होकर पहरा दे रहे थे.

पीड़ित लड़की का बयान दर्जे करने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल टेस्ट कराया और चारों आरोपी लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़कों की पहचान की जा चुकी है. पुलिस उनके जल्द पकड़े जाने की भी बात कह रही है. लड़की इस घटना से सहमी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें