scorecardresearch
 

हाइवे पर लूट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस ने हाइवे पर ट्रकों को लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. नेशनल हाइवे पर आए दिन ट्रक लूट की वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी. पुलिस पिछले एक सप्ताह से टीम बनाकर इन बदमाशों को तलाश रही थी. पुलिस ने इन्हें हाइवे से उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब ये किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस ने हाइवे पर ट्रकों को लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. नेशनल हाइवे पर आए दिन ट्रक लूट की वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी. पुलिस पिछले एक सप्ताह से टीम बनाकर इन बदमाशों की तलाश कर रही थी. पुलिस ने इन्हें हाइवे से उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब ये किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

फतेहपुर के अम्बापुर नेशनल हाइवे-2 पर एक सप्ताह पूर्व इनोवा कार सवार बदमाशों ने एक बड़ी ट्रक लूट को अंजाम दिया था. उसी के बाद से पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल फैलाया था. गुरुवार को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि थरियांव थाना क्षेत्र में इनोवा कार सवार सात बदमाश लूट की फ़िराक में हैं.

पुलिस फौरन हरकत में आ गई. जैसे बदमाशों ने पुलिस को आते देखा वे भागने लगे. इस बीच इनोवा कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढाने की कोशिश भी की. लेकिन पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेरकर पांच बदमाशों को दबोच लिया जबकि इनके दो साथी भागने में कामयाब हो गए.
 
पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि पकडे गए बदमाशों में से चार कौशाम्बी के और एक इलाहाबाद के हैं. इन बदमाशों ने हाइवे पर लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. इनके पास से इनोवा कार और हथियार भी बरामद हुए हैं. एसपी के मुताबिक इनसे पूछताछ में कई घटनाओं का खुलासा होने की उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें