scorecardresearch
 

उन्नाव रेप: पीड़िता की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को CBI ने किया तलब

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के बाद अब सीबीआई ने नामजद आरोपियों को पूछताछ के लिए तलब किया है. इसके साथ ही पीड़िता की सुरक्षा में तैनात 15 पुलिसकर्मी भी लखनऊ सीबीआई मुख्यालय बुलाए गए हैं.

उन्नाव गैंगरेप रेप के खिलाफ प्रदर्शन (IANS) उन्नाव गैंगरेप रेप के खिलाफ प्रदर्शन (IANS)

  • सुरक्षाकर्मियों से होगी पूछताछ
  • नामजद आरोपियों से भी सीबीआई करेगी पूछताछ
  • सड़क हादसे के वक्त कोई सुरक्षाकर्मी पीड़िता के साथ नहीं था मौजूद

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए एक्सीडेंट मामले में सीबीआई ने नामजद आरोपियों को पूछताछ के लिए तलब किया है. इसके साथ ही पीड़िता की सुरक्षा में तैनात 15 पुलिसकर्मी भी लखनऊ सीबीआई मुख्यालय बुलाए गए हैं. पीड़िता की सुरक्षा में तैनात रही महिला पुलिसकर्मियों के साथ-साथ माखी थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मियों को भी बुलाया गया है.

ये सभी पुलिसकर्मी माखी थाने में तैनात रहे हैं. पीड़िता के साथ जब सड़क हादसा हुआ था, उस समय कोई भी पुलिसकर्मी उसके साथ मौजूद नहीं था.

वहीं उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन को सुप्रीम कोर्ट ने 7 दिन की न्यायिक हिरासत में लखनऊ जेल भेज दिया है.

मामले की जांच कर रही सीबीआई ने आज (शनिवार) कोर्ट में नई याचिका दाखिल करके ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की रिमांड की मांग की थी, जिसके बाद सीबीआई को दोनों की 3 दिन की रिमांड मिल गई है.

रेप पीड़िता के चाचा महेश सिंह को रायबरेली जेल से दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है, रेप पीड़िता के चाचा से भी सीबीआई पूछताछ करेगी. दरअसल, उन्होंने ही इस सड़क हादसे की शिकायत दर्ज कराई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें