scorecardresearch
 

उन्नाव रेपकांड: आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर ने कहा- मुझे फंसाया जा रहा है

उन्नाव रेप कांड में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा.

कुलदीप सिंह सेंगर (फाइल फोटो) कुलदीप सिंह सेंगर (फाइल फोटो)

उन्नाव रेप कांड में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा. कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़िता और उसके वकील के जल्दी सवस्थ होने की भी बात कही. कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा, "मैं ईश्वर से प्रार्थना करूंगा की पीड़िता और उसके वकील जल्दी स्वस्थ हो जाएं." इसके अलावा कुलदीप सिंह सेंगर ने मीडिया से भी सही चीज दिखाने की अपील की.

उन्नाव रेप कांड में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को आज सीतापुर जिला जेल से दिल्ली लाया गया. दोनों की कल दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेशी की जाएगी. बता दें उन्नाव रेप कांड और पीड़िता के सड़क हादसे की जांच, सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद सीबीआई को सौंप दी गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सात दिन में जांच पूरी करने और 45 दिन में ट्रायल पूरा करने के आदेश दिए थे.

वहीं मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शनिवार को ट्रक के मालिक को पूछताछ के लिए तलब किया था. रायबरेली में हुए सड़क हादसे के आरोपी ट्रक का मालिक देवेंद्र किशोर पाल रविवार को सीबीआई के सामने पेश हुआ. सीबीआई दफ्तर पहुंचे ट्रक मालिक देवेंद्र किशोर ने कहा, मैं बेकसूर हूं और मेरा विधायक कुलदीप सेंगर या उसके किसी परिचित से कोई वास्ता नहीं है. इसके अलावा सीबीआई ने कुलदीप सेंगर समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की. कुलदीप सेंगर का कच्चा चिट्ठा तलाशने के लिए रविवार को उसके घर समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें