scorecardresearch
 

तिरुनेलवेली ट्रिपल मर्डर: पुलिस ने DMK नेता के बेटे को किया गिरफ्तार

डीएमके की पूर्व मेयर, उनके पति और नौकरानी की अभी हाल में हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने आरोपी कार्तिकेयन के खिलाफ धारा 302 और 380 के तहत मामला दर्ज किया है.

ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी कार्तिकेयन (फोटो-लोकप्रिय वासुदेवन) ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी कार्तिकेयन (फोटो-लोकप्रिय वासुदेवन)

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा हो गया है. इस मामले में पुलिस ने डीएमके नेता के बेटे कार्तिकेयन को गिरफ्तार किया है. बता दें, डीएमके की पूर्व मेयर, उनके पति और नौकरानी की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने कार्तिकेयन के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 380 के तहत मामला दर्ज किया है.

तिरुनेलवेली की पूर्व मेयर उमा माहेश्वरी, उनके पति और नौकरानी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. उमा माहेश्वरी डीएमके की नेता थीं. हत्या के बाद तमिलनाडु सरकार ने केस की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच सीबीसीआईडी के हवाले करने का फैसला किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, रेड्डीयारपट्टी में पूर्व मेयर के घर में शाम में अज्ञात हमलावर घुसे और तीनों की नृशंस हत्या कर दी. हत्या में किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया. इस घटना के बाद पुलिस आयुक्त एन. भास्करण और पुलिस महकमे के बड़े अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया. उमा माहेश्वरी इस इलाके की बड़ी नेता थीं. 1996 में पहली बार डीएमके के शासनकाल में उन्हें मेयर बनाया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें