scorecardresearch
 

हरियाणाः तमंचे की नोंक पर तीन लाख रुपये की लूट

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने देसी कट्टे की नोंक पर एक व्यक्ति से तीन लाख रूपए लूट लिए और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

पुलिस अब लूटेरों की तलाश कर रही है पुलिस अब लूटेरों की तलाश कर रही है

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने देसी कट्टे की नोंक पर एक व्यक्ति से तीन लाख रूपए लूट लिए. और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

लूट की यह घटना फरीदाबाद के सेक्टर-23 की है. जहां संजय कालोनी में गणेश गुप्ता नामक व्यक्ति मनी ट्रांसफर का काम करते हैं. उन्होंने वहां अपना ऑफिस भी बना रखा है. मंगलवार को वह अपने ऑफिस पर बैठे थे. तभी दो नकाबपोश युवक मोटरसाइकिल पर आए और उनके कार्यालय में घुस गए.

दोनों नकाबपोश बदमाशों ने देसी कट्टा निकालकर गणेश गुप्ता पर तान दिया. और उसके पास रखी तीन लाख रूपए की नकदी लूटकर फरार हो गए. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि बदमाशों को पहले से इस बात की जानकारी थी कि गणेश के पास लाखों रुपये की नकदी रखी है.

बदमाशों के भागते ही गणेश ने तुंरत इस वारदात की खबर पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की गई लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. अब बदमाशों की तलाश की जा रही है. लूट की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें