scorecardresearch
 

राजस्थान: दो साल तक नाबालिक बहनों के साथ रेप, अश्लील फोटो दिखाकर रुकवाई सगाई

राजस्थान के बाड़मेर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर एक ही परिवार की दो लड़क‍ियों के साथ करीब दो साल से उनके पड़ोसी दुष्कर्म करते रहे. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बाड़मेर पुलिस स्टेशन (Photo Aajtak) बाड़मेर पुलिस स्टेशन (Photo Aajtak)

  • दो सगी बहनों के साथ बलात्कार
  • अश्लील फोटों खींचकर किया ब्लैकमेल

राजस्थान के बाड़मेर शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर एक ही परिवार की दो लड़क‍ियों के साथ करीब दो साल से उनके पड़ोसी दुष्कर्म करते रहे. ये दोनों बच्चियां नाबालिग हैं. बताया जा रहा है कि पड़ोसी होने का फायदा उठाकर बच्चियों को बहला-फुसलाकर एक मकान में ले जाया गया. जहां उनकी अश्लील फोटो खींची गई फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उनके साथ बलात्कार किया जाता रहा.

पुलिस का कहना है कि दोनों सगी बहनें हैं, जिसमें एक की उम्र 17 और दूसरी की उम्र 15 साल है. आरोपी तनवीर माली और नरेश दिशांतरी पिछले कई सालों से लगातार स्कूल जाते समय दोनों बहनों को परेशान कर रहे थे. जिसके चलते दोनों बच्चियों ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया था.

अश्लील फोटो दिखाकर रुकवाई थी सगाई

थोड़ी दिन पहले आरोपी नरेश एक बच्ची का अपहरण कर उसे गुजरात ले जाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन परिजनों को इसकी सूचना मिली और वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका. लेकिन परिवार ने इसकी सूचना शर्म के मारे पुलिस को नहीं दी. इसके बाद इन युवकों ने लड़कियों की अश्लील फोटो दिखाकर इनकी सगाई रुकवाई और बच्चियों को ब्लैकमेल किया. फिर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

लड़की के प‍िता का कहना है कि डर के मारे उन्होंने बच्चियों का स्कूल छुड़वाया और कहीं दूसरी जगह शादी तय कर दी. बावजूद इसके लड़के इन्हें परेशान करते रहे और धमकी देते रहे.

महिला थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और अब लड़कियों का मेडिकल करवाने के बाद युवकों को पकड़ने का काम तेज कर दिया है. दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस मामले में थानाधिकारी लता बेगड़ का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह टीमें भेज दी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें