scorecardresearch
 

नोएडा: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से करते रहे रेप, 2 गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने नाबालिग से रेप करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पीड़िता का एक आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया था रेप
  • सालभर से पीड़िता का उत्पीड़न कर रहे थे आरोपी
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने न केवल पीड़िता के साथ रेप किया बल्कि पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पीड़िता के भाई ने नोएडा पुलिस के सामने पूरा मामला दर्ज कराया था. पीड़िता की उम्र 17 वर्ष के करीब है. वह नोएडा में ही अपनी बहन के साथ किराए के घर में रहती थी. भंगेल निवासी चांद उर्फ मुरस्लीन ने एक साल पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग लड़की के साथ रेप किया. आरोपी के ही एक दोस्त शान उर्फ सोनू ने रेप की विडियो तैयार की.

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ आरोपी सालभर तक रेप करते रहे. लॉकडाउन में पीड़िता जब अपने गांव गई तब आरोपियों ने पीड़िता की आपत्तिजनक वीडियो Whatssapp ग्रुप में वायरल कर दी. पुलिस को सूचना देने के नाम पर आरोपियों ने पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

सौतेली बेटी से रेप की कोशिश की तो पत्नी ने उतारा मौत के घाट

जान से मारने की धमकी दे रहे थे आरोपी

पीड़िता जब पुलिस शिकायत की धमकी देती तो आरोपी उसे उसके परिवार के साथ खत्म करने की धमकी देते थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रेड के दौरान भंगेल से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 120बी, 506 और पॉक्सो एक्ट की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने एसटी/एसटी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है.

सहेली को मोहरा बनाकर 9वीं की छात्रा को फंसाया, वीडियो वायरल की धमकी देकर गैंगरेप

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें