scorecardresearch
 

पंजाब: रईसजादे ने लड़की से क‍िया रेप, करती थी आरोपी के पर‍िवार की देखभाल

पंजाब के गिद्दड़बाह से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर घर में काम करने वाली लड़की ने अपने मालिक पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही रही है.

Representative image. Representative image.

  • घर में काम करने वाली लड़की से किया रेप
  • आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर

पंजाब के शहर गिद्दड़बाह से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर लड़की ने उस शख्स पर रेप का आरोप लगाया है, ज‍िसके घर पर वह काम करती थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल रेप का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस मह‍ि‍ला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

गिद्दड़बाहा शहर में एक रईसजादे ने इस अपराध को अंजाम दि‍या है. आरोपी अपने ही घर में काम करने वाली लड़की को कार में बैठाकर एक क्रिकेट मैदान में बने खाली कमरे में ले गया. जहां उसने लड़की के साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने पूरा वाकया रो-रोकर पुल‍िस के सामने बयां क‍िया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उस जगह की जांच की. जहां पर उसकी चपलें मिलीं. पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

शहर में रहने वाले एक जाने-माने परिवार के बेटे की ऐसी हरकत से पूरा परिवार और शहर शर्मसार है. रईसजादे पर कथित रेप का इल्जाम लगाते हुए पीड़िता ने पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता को विश्वास दिलाया कि उसे हर हाल में इंसाफ दिलाया जाएगा.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है. वह आरोपी के घर पर उसकी पत्नी और बच्चे की देखभाल क‍िया करती थी. अपना घर चलाने के लिए वह अपने पिता की मदद करती है. इस लड़की के अलावा परिवार मेंं तीन और बहनें भी हैं. पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिए गया है और उसका मेडिकल करवाया जा रहा है ओर दोषी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें