scorecardresearch
 

लॉकडाउन में नाबाल‍िग बेटी का रेप करता रहा पिता, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

मामले का खुलासा तब हुआ जब अचानक लड़की की तबीयत खराब हो गई. फिर वह अपनी मां के साथ अस्पताल गई. डॉक्टर ने जांच के दौरान बताया कि लड़की प्रेग्‍नेंट है.

रेप के आरोप में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार किया (Photo Aajtak) रेप के आरोप में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार किया (Photo Aajtak)

  • 14 साल की लड़की से बलात्कार
  • पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

तमिलनाडु के माइलादुत्रयी (Mayiladuthurai) से र‍िश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर लॉकडाउन के दौरान एक पिता अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार करता रहा.

शर्मसार कर देने वाला मामला माइलादुत्रयी (Mayiladuthurai) के नागपट्टिनम (Nagapattinam) का है. जहां पर एक कलयुगी पिता अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को लॉकडाउन के दौरान अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. लड़की के प्रेग्‍नेंट होने के बाद इस बात का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की शिकायत उसकी पत्नी ने ही पुलिस से की थी.

ऐसा खुला रेप का मामला

मामले का खुलासा तब हुआ जब अचानक लड़की की तबीयत खराब हो गई. फिर वो अपनी मां के साथ अस्पताल गई. डॉक्टर ने जांच के दौरान बताया कि लड़की प्रेग्‍नेंट है.

पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया

इसके बाद लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें