scorecardresearch
 

राजस्थान: पुलिस के हत्थे चढ़ा 'बॉन्ड गैंग' का सरगना, एनकाउंटर में लगी गोली

पुलिस को जानकारी मिली थी कि सहीराम बिश्नोई सारण नगर क्षेत्र में आया हुआ है जिसके बाद पुलिस की गाड़ी ने उसका पीछा किया. इस दौरान गैंग के सदस्य की ओर से डीसीपी की गाड़ी पर दो फायर किए गए. पुलिस ने भी जवाबी फायर किया जिसमें सहीराम के पैर में गोली लगी.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस फोर्स (Photo- Aajtak) घटनास्थल पर मौजूद पुलिस फोर्स (Photo- Aajtak)

  • जोधपुर के सारण में पुलिस और गैंगस्टर के बीच फायरिंग
  • 007 गैंग के सरगना को पैर में लगी गोली, गिरफ्तार
  • इलाज के लिए गैगस्टर को कराया गया अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के जोधपुर शहर के सारण इलाके में शनिवार दोपहर पुलिस और गैंगस्टर के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चलीं. सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ वीडियो वायरल करने वाला 007 (जेम्स बॉन्ड का नंबर) गैंग के सरगना सहीराम विश्नोई और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग हुई. फायरिंग में बदमाश सहीराम बिश्नोई के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने घायल गैंगस्टर सहीराम विश्नोई को गिरफ्तार कर जोधपुर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि सहीराम बिश्नोई सारण नगर क्षेत्र में आया हुआ है जिसके बाद पुलिस की गाड़ी ने उसका पीछा किया. डीसीपी धर्मेंद्र सिंह स्वयं आरोपियों की गाड़ी का पीछा कर रहे थे. उसी दौरान गैंग के सदस्य की ओर से डीसीपी की गाड़ी पर दो फायर किए गए. पुलिस ने भी जवाबी फायर किया जिसमें सहीराम के पैर में गोली लगी.

वहीं एक अन्य आरोपी यशपाल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. सहीराम को घायल अवस्था में एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस गैंग का एक अन्य सदस्य मौके से भागने में कामयाब हो गया. सेंट्रल एकेडमी स्कूल के पीछे झाड़ियों में आरोपी के छिपे होने की जानकारी मिली है, जिसके बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है. हथियारबंद जवान लगातार उसकी तलाश कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें