scorecardresearch
 

'पाकिस्तान अक्सर आता है दाऊद इब्राहिम, लेकिन नागरिक नहीं'

मुंबई प्रेस क्लब और ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन द्वारा आयोजित 'भारत और पाकिस्तान: द्विपक्षीय बातचीत में हालिया सफलता को टिकाउ कैसे बनाया जाए' विषय एक परिचर्चा में भाग लेने के बाद सवाल-जवाब के सत्र में डॉन के सीईओ हमीद हारून बोल रहे थे.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम

कराची स्थित पाकिस्तानी मीडिया ग्रुप डॉन के सीईओ हमीद हारून ने कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अक्सर पाकिस्तान आता रहता है, लेकिन यहां रहता नहीं है. वह गुरुवार शाम मुंबई प्रेस क्लब और ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा, 'जहां तक मुझे पता है दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान का नागरिक नहीं है. मुझे बताया गया कि वह नियमित पाकिस्तान आता है. वह दुबई और दक्षिण अफ्रीका में वक्त बिताता है. वह एक हत्यारा है. सरकार को सभी हत्यारों के खिलाफ कदम उठाने चाहिए.'

मुंबई प्रेस क्लब और ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन द्वारा आयोजित 'भारत और पाकिस्तान: द्विपक्षीय बातचीत में हालिया सफलता को टिकाऊ कैसे बनाया जाए' विषय एक परिचर्चा में भाग लेने के बाद सवाल-जवाब के सत्र में हामीद हारून बोल रहे थे.

हामीद ने आगे कहा, 'मैं दाऊद को नापसंद करता हूं. मैंने उसे कभी नहीं देखा. यदि भारत और पाकिस्तान की सरकारें द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं करतीं तो लोगों और एनजीओ समेत संगठनों को पहल करनी चाहिए.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें