scorecardresearch
 

सीरियल किलरः जो सामने आया उसे कुल्हाड़ी से काट डाला, 4 लोगों की सरेआम हत्या

Road Killer आरोपी जतिंद्र कुल्हाड़ी लेकर सड़क पर निकल पड़ा. वो मारे गए लोगों का पीछा कर रहा था और जो भी उसे दिखाई दिया, उसने कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हमले में चार लोगों की जान चली गई.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

ओडिशा के कालाहांडी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक सनकी हत्यारे ने एक नहीं दो नहीं बल्कि चार लोगों को सरेआम कुल्हाड़ी से काट डाला. आरोपी के सामने जो भी आया वो उस पर कुल्हाड़ी लेकर टूट पड़ा. इसी तरह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने सनकी सीरियल किलर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में एक ही परिवार के तीन सदस्य भी शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक यह घटना कालाहांडी जिले पलास गांव में शनिवार की रात हुई. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान जतिंद्र नाइक के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी जतिंद्र कुल्हाड़ी लेकर सड़क पर निकल पड़ा. वो मारे गए लोगों का पीछा कर रहा था और जो भी उसे दिखाई दिया, उसने कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हमले में चार लोगों की जान चली गई.

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने मारे गए लोगों के शव कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. इसके बाद जिले के सभी थानों को कातिल के बारे में जानकारी दी गई. पुलिस उसकी तलाश कर ही रही थी कि वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पुलिस ने फौरन उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी जतिंद्र नाइक वारदात के वक्त नशे में धुत था. मरने वालों में तीन लोग एक ही परिवार के हैं. पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराया है. अब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर जतिंद्र ने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×