scorecardresearch
 

नोएडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 इनामी बदमाश घायल, हथियार बरामद

पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाशों के गोली लगी और वह घायल हो गए जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है.

नोएडा पुलिस को मिली थी बदमाशों की गतिविधि की खबर नोएडा पुलिस को मिली थी बदमाशों की गतिविधि की खबर

  • मुठभेड़ में गोली लगने ने दो बदमाश घायल, दो फरार
  • बदमाशों के पास से तमंचे और जिंदा कारतूस समेत बरामद

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला सेक्टर 119 सोरखा गांव के पास का है, जहां गुरुवार देर रात किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से चोरी के ऑटो में सवार पारदी गैंग के बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई.

पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाशों के गोली लगी और वह घायल हो गए जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए. चकमा देकर भागने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है. पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं पुलिस ने घायल बदमाशों के पास से दो तमंचे, 315 बोर, चार जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस, एक ऑटो और चोरी करने के उपकरण बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से नरेंद्र और राजेश उर्फ राजू बदमाश घायल हुए हैं. दोनों ही बदमाश पारदी गैंग के सदस्य हैं. दरअसल, पुलिस को बदमाशों के नोएडा में मूवमेंट की सूचना मिली थी. जिसके बाद थाना प्रभारी धर्मेद्र और स्टार-1 ने वाहनों की जांच शुरू की.

सेक्टर-119 सोरखा गांव के पास एक ऑटो में सवार लोग आते दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें रोकने कि कोशिश की तो वो पुलिस पर फायरिंग करके भागने लगे. इस दौरान जवाबी कार्रवाई में गोली लागने से दो बदमाश घायल हो गए जबकि दो मौके से फरार होने में सफल रहे. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसएसपी ने कहा कि पकड़े गए दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास रहा है और दोनों पर 25-25 हज़ार का इनाम था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें