scorecardresearch
 

नोएडा पुलिस के हाथ लगा फर्जी आईएएस, मिला वित्त मंत्रालय का आईकार्ड

यह फर्जी आईएएस अधिकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस पर गैर कानूनी काम करने के लिए दवाब बना रहा था. फर्जी आईएएस नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 14(A) का रहने वाला है.

पुलिस गिरफ्त में आया फर्जी आईएएस अफसर पुलिस गिरफ्त में आया फर्जी आईएएस अफसर

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक फर्जी आईएएस को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की. यह फर्जी आईएएस अफसर पुलिस पर नाजायज तरीके से अपनी ही दो दुकान खाली कराने और गैर कानूनी काम करने के लिए अधिकारियों पर लगातार दवाब बना रहा था. पुलिस ने फर्जी आईएएस के कब्जे से फाइनेंस मिनिस्टर भारत सरकार का फर्जी आईकार्ड और विजिटिंग कार्ड भी बरामद किया है. जांच में सामने आया है कि फर्जी आईएएस नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 14(A) का रहने वाला है.

आरोपी ने बताया कि उसकी ग्रेटर नोएडा सूरजपुर थाना क्षेत्र के साइट-4 में दो दुकाने है जो कि रेंट पर उठा रखी थी. उनको खाली कराने के लिए वह पुलिस पर दवाब बना रहा था. वही पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो ये अपने आपको इनकम टैक्स का कमिश्नर बता रहा था और अपने निजी अनुचित कार्य को कराने के लिए पुलिस पर दवाब बना रहा था.

पुलिस को जांच दौरान इस पर शक हुआ और इनको हिरासत में लेकर जब पूछताछ हुई तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने इनके पास से एक फाइनेंस मिनिस्टर भारत सरकार का आईकार्ड और विजिटिंग कार्ड भी बरामद किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें