scorecardresearch
 

नोएडा: रेलवे की ऑनलाइन परीक्षा पास कराने का ठेका लेने वाला गैंग STF की गिरफ्त में

यूपी एसटीएफ की नोएडा टीम ने मुखबिर की सूचना पर नोएडा सेक्टर 62 से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो कि रेलवे बोर्ड में चल रही ग्रुप-डी की ऑनलाइन परीक्षा में सॉल्वर की सहायता पास कराने वाले गैंग है.

X
पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी (Photo:aajtak)
पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी (Photo:aajtak)

रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑनलाइन परीक्षा को पास कराने का ठेका लेने वाला गैंग यूपी एसटीएफ की गिरफ्त में, गैंग का सरगना संजीत समेत 3 ठेकेदार व 3 सॉल्वर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार.

उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा टीम ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा ग्रुप-डी की ऑनलाइन परीक्षा को पास कराने वाला गैंग है. इसमें एक सरगना समेत 3 ठेकेदार व तीन सॉल्वर को एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार किया है. वहीं, इसमें सुमित नाम का आरोपी स्पोर्ट्स कोटे से रेलवे में भर्ती हुआ था और ये रेसलिंग में नेशनल लेवल पर बतौर जूनियर खिलाड़ी खेल चुका है.

ये सातों अभियुक्त बड़े ही शातिर किस्म के ठग और फ्रॉड है. दरअसल, यूपी एसटीएफ की नोएडा टीम ने मुखबिर की सूचना पर नोएडा सेक्टर 62 से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो कि रेलवे बोर्ड में चल रही ग्रुप-डी की ऑनलाइन परीक्षा में सॉल्वर की सहायता पास कराने वाले गैंग है.

एसटीएफ के अधिकारियों की मानें तो पकड़े गए 7 अभियुक्तों में तीन सॉल्वर है जबकि एक इसका सरगना संजीत और तीन ठेकेदार हैं. एसटीएफ टीम ने इनके पास से मौके से 4 लाख 51 हजार 500 रुपये की नगदी, 3 कार, 100 परीक्षा के आई कार्ड, 85 कैंडिडेट्स के आधारकार्ड व वोटर कार्ड, बैंक की चेक बुक्स बरामद की हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें