scorecardresearch
 

मुंबई: पत्नी के अवैध संबंध से परेशान शख्स ने की बच्चों की हत्या, बाद में खुद दी जान

आरोपी कैलाश परमार के पिता और शिकायतकर्ता बीजू परमार ने पुलिस को बताया कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसने ये कदम उठाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • बेरोजगारी से परेशान युवक ने की बच्चों की हत्या
  • पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके से शनिवार देर रात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. नालासोपारा में एक पिता ने अपने तीन बच्चों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या करने के बाद खुद के जीवन को भी खत्म कर लिया.

क्या मॉनसून में तेज होगी कोरोना की रफ्तार, जानें क्या बोले AIIMS डायरेक्टर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पिता कैलाश परमार (40 वर्ष) ने पहले मासूम बच्चों नयन परमार (10 वर्ष), नंदनी परमार (8 वर्ष), नयना परमार (5 वर्ष) की हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने अपना भी जीवन खत्म कर लिया. अब कैलाश परमार ने ऐसा क्यों किया? पुलिस इस सवाल का जवाब तलाशने का प्रयास कर रही है.

तीन बच्चों के साथ अकेला रहता था आरोपी

आरोपी कैलाश परमार के पिता और शिकायतकर्ता बीजू परमार ने पुलिस को बताया कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसने ये कदम उठाया है. पिता बीजू परमार के अनुसार, कैलाश की पत्नी उसे डेढ़ महीने पहले छोड़कर मायके चली गई थी, जिसके बाद कैलाश अपने तीन बच्चों के साथ अकेला रहता था. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कैलाश ने अपनी पत्नी की तस्वीरें दूसरे व्यक्ति के साथ देख ली थीं, जिसके बाद उसने इतना खतरनाक कदम उठाया.

दुनियाभर में कोरोना संक्रम‍ितों की तादाद एक करोड़ के पार, 5 लाख से ज्यादा मौतें

पड़ोसी महेश राणे की मानें तो मृतक कैलाश परमार बेरोजगार था, ऐसे में कैलाश की पत्नी ही, उसका और उसके बच्चों का पालन पोषण करती थी. लॉकडाउन के कारण पिछले 4 महीने से कैलाश की पत्नी बेरोजगार थी और बच्चों को छोड़कर अपने मायके में रह रही थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें