scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: इंदौर में गोली मारकर कारोबारी की हत्या, संदिग्धों से पूछताछ

Indore assault murder वारदात को अंजाम देकर हमलावर वहां से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने संदीप को गंभीर हालत में बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने इस वारदात को कारोबारी के ऑफिस के बाहर उस वक्त अंजाम दिया, जब वह दफ्तर से निकलकर अपनी कार की तरफ जा रहे थे. पुलिस ने इस संबंध में कुछ लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र की है. पुलिस अनुसार, 38 वर्षीय कारोबारी संदीप रोज की तरह बुधवार की देर शाम अपने ऑफिस से निकलकर अपनी कार की तरफ जा रहे थे, तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे कुछ बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाकर गोलियां दाग दीं. पूरा इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. संदीप लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े.

वारदात को अंजाम देकर हमलावर वहां से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने संदीप को गंभीर हालत में बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने उनका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (DIG) हरि नारायण चारी मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए सात टीमें बनाई हैं, इस हत्याकांड के आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस हत्याकांड में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृतक संदीप का भवन निर्माण, कामोडिटी, केबिल का बड़ा कारोबार है. आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं कारोबारों को लेकर उसका अन्य कारोबारियों से विवाद चल रहा था. सूत्रों के मुताबिक संदीप का कुछ लोगों से कारोबार और लेन-देन को लेकर विवाद था, हत्या की वजह को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें