scorecardresearch
 

फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई लड़की से सरेराह हुई छेड़खानी

अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई एक 19 वर्षीय लड़की के साथ सनसनीखेज वारदात हो गई. शनिवार की शाम अपने मित्र के साथ वह टहल रही थी, उसकी वक्त एक अज्ञात व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया.

लड़की के साथ सनसनीखेज वारदात लड़की के साथ सनसनीखेज वारदात

अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई एक 19 वर्षीय लड़की के साथ सनसनीखेज वारदात हो गई. शनिवार की शाम अपने मित्र के साथ वह टहल रही थी, उसकी वक्त एक अज्ञात व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना इलाके में रहने वाली पीड़िता अपने फेसबुक फ्रेंड आलोक से मिलने पेपर मार्केट में गई थी. वे सड़क पर टहल रहे थे. उसकी वक्त करीब चालीस वर्षीय एक व्यक्ति ने उसे देर रात घर से बाहर निकलने के लिए बुरा-भला कहा. व्यक्ति ने शायद शराब पी रखी थी.

इससे दोनों डर गए और अलग हो गए. गाजीपुर पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, जब पीड़िता सपेरा बस्ती के पास पहुंची तो आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसका मुंह बंद कर पिटाई कर दी. उसने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और एक नाले में खींच कर ले गया, जहां उसने यौन उत्पीड़न किया.

बताते चलें कि दिल्ली के एक बाबा द्वारा काला जादू से मुक्ति दिलाने के नाम पर लड़की के प्राइवेट पार्ट का फोटो मांगने का शर्मनाक वाकया सामने आया है. दक्षिण दिल्ली की 32 साल की एक युवती ने यह आरोप लगाया है. लड़की अपनी शादी न होने से परेशान थी और इस समस्या से मुक्ति के लिए बाबा के पास गई थी.

लड़की की शिकायत पर वसंत कुंज (नॉर्थ) थाने में आईपीसी की धारा 354 ए के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, साइबर एक्सपर्ट का कहना है कि पुलिस को आरोपी पर इंन्फॉर्मेशन एक्ट के तहत भी मामला दर्ज करना चाहिए था. लड़की बाबा के पास करीब पांच महीने पहले अपनीकुंडली दिखाने गई थी.

किसी ने उसे बाबा का नाम सुझाते हुए कहा था कि वह उसके लिए उपयुक्त वर तलाश सकते हैं. कुछ पूजा-पाठ करने के बाद बाबा ने भरोसा दिया था कि, वह लड़की के लिए जल्दी ही कोई उपयुक्त वर तलाश लेंगे.' कुछ दिनों के बाद बाबा के पास लड़की का फोन आया कि अपने बायोडाटा की एक कॉपी और फोटो भेज दे.

एफआईआर में लड़की ने कहा है, 'बिना किसी सवाल के मैंने ऐसा कर दिया. मुझे क्या पता था कि मैं एक ऐसे समस्या को दावत दे रही हूं जो मुझे इतना आहत करेगा. कुछ दिनों के बाद मेरे पास बाबा की तरफ से एक व्यक्ति का फोन आया. उसने पीड़िता से कहा कि वह उसे अपने प्राइवेट पार्ट का फोटो भेजे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें